Accident News : 300 की स्पीड से बाइक डिवाइडर से टकराई, हेलमेट चकनाचूर, फेमस यूट्यूबर की मौके पर दर्दनाक मौत

उत्तरप्रदेश,04 मई  Accident News : अलीगढ़ में यूट्यूब के लिए वीडियो बनाना एक यूट्यूबर (Youtuber) के लिए काल का ग्रास बन गया। यमुना एक्सप्रेस वे पर 300 की स्पीड में बाइक चलाने के दौरान यूट्यूबर अगस्त्य चौहान सड़क हादसे के शिकार हो गए। उसी दौरान बाइक डिवाइडर से टकरा गई, हादसे में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

बताया जा रहा है कि मृतक अगस्त्य चौहान दिल्ली का रहने वाला था. वह यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) चलाता था. इसके लिए वह वीडियो बनाता था. यूट्यूब पर उसके करोड़ों व्यूवर और लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर हैं. यूट्यूबर अगस्त्य चौहान बाइक राइडिंग कर प्रोफेशनल वीडियो बनाता था. अपने वीडियो में उसने डिस्क्लेमर भी डाल रखा था और लोगों को तेज बाइक नहीं चलाने की वार्निंग भी दी थी.

लॉन्ग राइड कंपटीशन में भाग लेने जा रहा था युवक

यूट्यूबर (Youtuber) अगस्त्य चौहान दिल्ली में होने वाली लॉन्ग राइड कंपटीशन में भाग लेने के लिए निकला था. अगस्त्य ने अपनी रेसिंग बाइक को करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाने की कोशिश की थी. अगस्त्य बाइक चलाते हुए वीडियो भी बना रहा था. जब अगस्त्य ने यमुना एक्सप्रेस वे पर पहली बार 300 की स्पीड से रेसिंग बाइक चलाई तो वह बाइक को संभाल नहीं पाया. इस दौरान डिवाइडर से टकराने के बाद अगस्त्य की मौत हो गई. युवक हेलमेट भी पहना हुआ था। हादसे में हेलमेट चकनाचूर हो गया।  जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.