Shah Rukh Khan ने सेल्फी ले रहे फैन के साथ की बदसलूकी, यूजर बोले- फिल्म क्या चली एटीट्यूड आ गया

नई दिल्ली, 03 मई । Shahrukh Khan Video: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने करीब चार फिल्म पठान से अपनी शानदार वापसी की। जनवरी में रिलीज हुई ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के वो झंडे गाड़े। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में कश्मीर पहुंचे थे। वहीं अब  शाह रुख खान  का एक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर एक्टर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है।

शाह रुख खान को आया गुस्सा

बुधवार की  शाह रुख खान कश्मीर से वापस मुंबई लौटे। ऐसे में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए हजारों फैंस की भीड़ और पैपराजी ने एक्टर को घेर लिया। इसी बीच एक शख्स किंग खान के साथ सेल्फी लेने की इच्छा की, लेकिन गुस्से में तिलमिलाए किंग खान उसे सेल्फी मना कर दिया है और गुस्से से फैन का हाथ झटका।

मुंबई एयरपोर्ट का है वीडियो

इस दौरान एक्टर ब्लैक कलर की लेदर वाली जैकेट और जींस पहने हुए नजर आए। उनके चेहरे पर हमेशा की तरह गॉगल्स दिखे। अब एक्टर का ये रवैया देख यूजर उनपर भड़क रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पठान चल गई तो अकड़ आ गई। दूसरे यूजर ने लिखा-  हे भगवान.. उस व्यक्ति को धक्का देना कितना बुरा है। तीसरे ने लिखा- फोटो के लिए मन भी किया जा सकता है जया बच्चन या जॉन अब्राहम जैसा बर्ताव करने के बजाय। तो वहीं एक यूजर ने लिखा- अलग ही लेवल का एटीट्यूड आ गया शाह रुख के अंदर।

एक्टर की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ‘जवान’ में नजर आएंगे। ‘जवान’ फिल्म में शाह रुख एक्शन करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म डंकी में भी दिखाई देंगे।