Bhojpuri Actresses: ये हैं भोजपुरी सिनेमा की पांच सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस, वेस्टर्न नहीं देसी लुक से धड़का देती हैं फैंस का दिल

Bhojpuri Actresses: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में तो कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, फैंस जिनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. वो अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना कर देती हैं. हालांकि इस मामले में भोजपुरी अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं है. भोजपुरी में कई एक्ट्रेसेसस हैं, लोग जिनकी खूबसूरती के कायल हैं. वहीं वो वेस्टर्न नहीं बल्कि देसी लुक के साथ ही लोगों का दिल धड़का देती हैं.

मोनालिसा (Monalisa)

शुरुआत करते हैं मोनालिसा से, जो भोजपुरी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रिय़ों में से एक हैं. उन्होंने परदे पर तो लोगों का खूब दिल धड़काया है. हालांकि रियल लाइफ में अपनी तस्वीरों से ये लोगों को कायल करती रहती हैं. यूं तो मोनालिसा वेस्टर्न लुक में भी काफी ग्लैमरस लगती हैं, लेकिन देसी लुक में उनका कोई जवाब नहीं है.

https://www.instagram.com/p/CrfiWjao3tP/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

इस लिस्ट में अगला नाम अक्षरा सिंह का है. इनका नाम भोजपुरी की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार होता है. वहीं खूबसूरती के मामले में भी अक्षरा किसी से कम नहीं हैं. लोग उनके खूबसूरत अंदाज़ के दीवाने हैं.

https://www.instagram.com/reel/CqwpiPRBwJW/?utm_source=ig_web_copy_link

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

भोजपुरी एक्ट्रेसेस काजल राघवानी भी अपने देसी लुक को लेकर चर्चे में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर ही वो साड़ी लुक में फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CrQAM1BvxQg/?utm_source=ig_web_copy_link

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)

भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फिल्में देने वाली आम्रपाली दुबे की खूबसूरती के भी खूब चर्चे होते हैं. उनका देसी लुक फैंस को खूब पसंद आता है. लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज वीडियोज को खूब लाइक करते हैं. आम्रपाली की गिनती भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है.

https://www.instagram.com/reel/Cqhq9OdjI18/?utm_source=ig_web_copy_link

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

रानी चटर्जी के भी लाखों चाहने वाले हैं. वो भोजपुरी की एक बेहद ही पॉपुलर अभिनेत्री हैं. वहीं उनके सिंपल लुक का कोई जवाब नहीं है. सोशल मीडिया पर फोटोज-वीडियोज पोस्ट करके वो फैंस के दिलों को धड़कानें का काम करती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CqDAvOVIS2l/?utm_source=ig_web_copy_link