Anisha Padukone Pics: दीपिका पादुकोण की बहन की स्टनिंग तस्वीरें, समंदर में करती दिखीं मस्ती, देखिए तस्वीरें

Deepika Padukone Sister Pics: दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा पादुकोण इन दिनों मालदीव में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं. कुछ दिनों से वो लगातार वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. अनीशा पादुकोण ने आज भी अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है और उसपर कैप्शन दिया है, “माई हैप्पी प्लेस.”

अनीशा पादुकोण लेटेस्ट तस्वीर में समंदर में नज़र आ रही हैं. काला चश्मा पहने अनीशा तस्वीर खिंचवाती नज़र आ रही हैं. वो काले और सफेद रंग के स्विमसूट में नज़र आ रही हैं. पानी में अनीशा की खुशी साफ झलक रही है.

https://www.instagram.com/p/Crr-jk5vBnR/?utm_source=ig_web_copy_link

अनीशा पादुकोण एक प्रोफेशनल गोल्फर हैं. इसके अलावा अनीशा दीपिका पादुकोण के द लिव लव लाफ फाउंडेशन की सीईओ भी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा फोलोवर्स हैं. करीब तीन दिनों से लगातार अनीशा इंस्टाग्राम पर मालदीव से अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं.

अनीशा पादुकोण की इन तस्वीरों पर इंस्टा यूज़र्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. दीपिका होलिक नाम के इंस्टाग्राम पेज ने कमेंट किया, “स्टनर लिटिल पादुकोण.” एक ने लिखा, “दुनिया की क्वीन दीपिका की बहन बेहद खूबसूरत लग रही हैं.”

https://www.instagram.com/p/Crm3jQGv-3c/?utm_source=ig_web_copy_link

यॉट से शेयर की थी ये तस्वीर

बीते रोज़ अनीशा पादुकोण ने समंदर में यॉट से सफर किया था. इस दौरान उन्होंने वहां तस्वीर खिंचवाई, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. तस्वीर में अनीशा सफेद रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. साथ में उन्होंने धूप से बचने के लिए काला चश्मा भी लगाया हुआ है.

https://www.instagram.com/p/CrphQdYvsbJ/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका के साथ ऑस्कर में हुईं शामिल

पिछले महीने अमेरिका में हुए ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में दीपिका पादुकोण प्रेजेंटर के तौर पर शामिल हुई थीं. इस समारोह में बहन के साथ अनीशा पादुकोण भी पहुंची थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो ऑस्कर अवॉर्ड के स्टैच्यू के साथ दिखाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/Cpv0TcYoDO2/?utm_source=ig_web_copy_link