IPL 2023: विराट कोहली ने मैच के बीच दिया फ्लाइंग किस, देखते ही शर्मा गईं लेडी लव Anushka Sharma, फोटो वायरल

Virat-Anushka Cute Moments: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के क्यूट मोमेंट एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि विराट अपनी लेडी लव को स्पेशल फील करवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. हील ही में राजस्थान रॉयल्स के साथ हो रहे मैच के बीच उनकी फ्लाइंग किस ने लोगों का ध्यान खींच लिया.

स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली इसके पहले भी कई बार अपने प्यार का इजहार सरेआम कर चुके हैं. यही नहीं, उन्होंने कई इंटरव्यूज में भी अनुष्का के लिए अपने दिल की बात खुलकर कही है. वायरल हो रही लेटेस्ट तस्वीरें भी इस बात का सबूत हैं कि अनुष्का और विराट के बीच कमाल की बॉन्डिंग है..

यहां देखें वायरल फोटोज

https://twitter.com/suprsuraj/status/1650127085984415744?s=20

वायरल फोटोज में आप देख सकते हैं कि स्टेडियम में अपने हबी विराट कोहली को सपोर्ट करने बैठीं अनुष्का कितनी एक्साइटेड हैं. ऐसे में विराट का उन्हें मौका मिलते ही फ्लाइंग किस देना फैंस के लिए भी किसी सरप्राइज से कम नहीं होता. विराट के एक हाथ में बॉल है और दूसरे हाथ से वो पीछे घूमकर अपनी लेडी लव पर प्यार बरसा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस मोमेंट ने सबका ध्यान खींच लिया.

https://www.instagram.com/p/CrYUtptviay/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं, विराट के इस अंदाज पर अनुष्का का भी जेश्चर देखने लायक था. फ्लाइंग किस मिलते ही अनुष्का शर्म से लाल हो गईं. उनके चेहरे पर विराट का प्यार साफ झलकता भी है. लेकिन, नेशनल टेलीविजन पर कुछ लोग ही अपनी वाइफ पर इस कदर प्यार लुटा पाते हैं. जो विराट अक्सर करते हैं. बता दें कि आईपीएल में विराट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कमान को बड़े ही खूबसूरती से संभाला. साथ ही, टीम को 7 रनों से जीत दिलाई.