Nysa Devgn Video: ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचीं अजय देवगन की बेटी, यूजर्स बोले- कुछ तो गड़बड़ है

Nysa Devgn Video: बॉलीवुड का मशहूर स्टार कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा आए दिन सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. नीसा भले ही अभी तक किसी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं लेकिन ग्लैमर की दुनिया में उन्होंने अपना नाम बना लिया है. अजय की लाडली बेटी का ग्लैमर लुक और उनका अंदाज उन्हें हमेशा बाकि सभी से अलग बनाता है.

नीसा देवगन अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आती हैं. वीकेंड मतलब स्टार किड्स के लिए पार्टी डे होता है. ऐसे में बीते शाम रविवार को एक बार फिर से नीसा अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंची. इस दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रहा है. हालांकि इस बार नीसा का ग्लैमर लुक नहीं बल्कि उनका कार से जंम्प करते ही स्लिप करना कैमरों में कैद हुआ है.

https://www.instagram.com/reel/CrYiyXMRplP/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल नीसा के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही नीसा कार से जम्प करते हुए उतरती हैं इस दौरान वह गिरने बाल-बाल बचती हैं. हालांकि वह तुरंत खुद को संभाल भी लेती हैं और गिरने से बच जाती हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर एक राहत वाली हंसी होती है कि वह इतने पैपराजी के सामने गिरी नहीं. लेकिन इस वीडियो में कुछ और भी देखने को मिला. जैसे ही नीसा ने अपनी कार का दरवाजा ओपन किया तभी उनका बॉडीगार्ड उनकी तरफ बढ़ गया.

https://www.instagram.com/p/CgSC3l3KqzV/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि नीसा ने बॉडीगार्ड को धक्का दिया और खुद संभाला. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि बॉडीगार्ड जानकर उस तरफ आया. हालांकि नीसा नर्वस होकर मुस्कुराती हुई नजर आईं और आगे की तर चली गई. वहीं पीछे से नीसा के क्लोज फ्रेंड ओरी भी कार से उतरते हुए नजर आए. नीसा आए दिन ओरी के साथ पार्टी करती हुई नजर आती हैं. दोनों की दोस्ती इस वक्त पूरे बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा में है.