Shehnaaz Gill Next Project: शहनाज गिल के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, सोनम कपूर की बहन संग करेंगी काम

आखिरकार वो वक्त आ ही गया जब बिग बॉस फेम शहनाज गिल को लोग पर्दे पर देख सकते हैं. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ आज रिलीज हो गई है और इस फिल्म से शहनाज का डेब्यू भी हो गया है. बिग बॉस में अपने नखरों और ड्रामों से सभी का दिल जीतने वाली शहनाज गिल आज पर्दे पर लोगों की वाहवाही लूट रही हैं.

सलमान खान की फिल्म से नाम जुड़ते ही शहनाज के लिए बॉलीवुड की कई और फिल्मों के दरवाजे खुल गए हैं. शहनाज के पास पहले ही एक बड़ा प्रोजेक्ट मौजूद था. अब माना जा रहा है कि एक्ट्रेस के हाथ और फिल्म लग गई है. दरअसल हाल ही में खुद शहनाज ने इस बात खुलासा किया है कि वह जल्द ही सोनम कपूर की बहन रिया कपूर संग काम करने वाली हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की.

https://www.instagram.com/p/CrNTar6N6Xa/?utm_source=ig_web_copy_link

शहनाज गिल के मुताबिक उनके पास पाइपलाइन में बहुत सारी फ़िल्में हैं. उन्होंने रिया कपूर की फिल्मों में काम किया है. जब भी यह रिलीज होगी, तब वह इसके बारे में बात करेंगी. शहनाज का कहना है कि उन्होंने रिया की फिल्म में भी अच्छा काम किया है. वह अपनी पूरी कोशिश करती हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी कर रहे हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में उनके अलावा भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी नजर.

https://www.instagram.com/reel/CrAqdb-ok4J/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें, हाल ही में शहनाज ने खुलासा किया था कि कैसे उन्हें किसी का भाई किसी की जान के लिए ऑफर आया था और उन्हें सलमान खान को ब्लॉक कर दिया था. एक्ट्रेस के मुताबिक वह अमृतसर में गुरुद्वारे में थी जब उन्हें एक अनजान नंबर से क़ल आई. अननॉन नंबर देखकर उन्होंने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया था. जिसके बाद शहनाज को एक मैसेज किया गया कि सलमान सर उन्हें मैसेज कर रहे हैं वापस कॉल करें.