Twitter से गायब हुआ ब्लू टिक, तो रश्मि देसाई ने एलन मस्क को कहा I Love You, जानिए कैसा रहा एक्टर्स का रिएक्शन

Bollywood Actors On Twitter Blue Tick: सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर से ब्लू टिक वेरिफिकेशन के गायब होने से हलचल मच गई है. एक्टर्स के अलावा उनके फैंस भी ये पता नहीं लगा पा रहे हैं कि ये सही अकाउंट है या फिर फेक. बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने इसे लेकर ट्वीट किया है. वीर दास से लेकर रश्मि देसाई तक ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने मज़ेदार रिएक्शन दिए हैं. कोई हैरान है तो कोई खुश. वीर दास ने बड़े ही मजेदार अंजाद में कहा है कि वो हर नए चेंज को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं.

वीर दास ने ट्वीट करते हुए लिखा है- ‘मुझे ये दुनिया पसंद है. एक आर्टिस्ट को वैरीफाई करने लिए टिकिट्स खरीदो, टिक नहीं. अलविदा ब्लू टिक. वीर दास ने कहा है कि अगर आप कोई ट्वीट करते हैं और वो पसंद आता है तो ठीक है अगर पसंद नहीं आता तो आप कह सकते हैं कि ये मेरा वैरीफाई अकाउंट नहीं है. मजेदार है.

वहीं नरगिस फाखरी ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है- ‘ मैं बहुत ज्यादा ट्विटर पर नहीं आती हूं, लेकिन मैने अभी देखा कि मेरे अकाउंट से ब्लू टिक गायब है. ओक तो अब से ब्लू टिक के लिए आपको पे करना होगा. अगर कोई इसे खरीद लेता है तो इससे क्या फायदा होगा?’

एक्टर प्रकाश राज ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है. अलविदा ब्लू टिक. आपके साथ रहना अच्छा लगा. मेरी जर्नी, मेरी बातचीत, मेरी शेयरिंग मेरे लोगों के साथ जारी रहेगी.

इसके अलावा भोजपुरी एक्टर रिव किशन अपने ब्लू टिक जाने से परेशान दिखे. रवि किशन ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. लिखा है- ‘मिस्टर मस्क…मैं ही क्यों? ब्लू टिक चला गया?

हालांकि ब्लू टिक जाने से कई एक्टर्स को कई फर्क नहीं पड़ रहा है. इसी लिस्ट में एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी शामिल हैं. रश्मि देसाई ने तो एलन मस्क को आई लव यू तक कह डाला है.

आपको बता दें गुरुवार को ट्विटर ने सभी अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा लिया है. अब ब्लू टिक सिर्फ उन्हीं अकाउंट को मिलेगा जो इसके लिए पे करेंगे. आपको इसके लिए 650-700 की मंथली मेंबरशिप लेनी होगी. जिन लोगों ने इसके लिए पहले ही पे कर दिया है उनके अकाउंट पर ब्लू टिक दिख रहा है.