पीने के पानी को तरस रहे वार्डवासी, पार्षद नदारद

रायगढ़ ।  अप्रैल के महीने के शुरुवात होंते ही गर्मी अपने पूरे शबाब पर है। वहीं दिन-ब-दिन गर्मी चरम पर होती जा रही है। ऐसे में आम जनमानस को पानी के लिए लोगो को तरसना पड़ रहा है। 

यूं तो शासन ने अनेक योजनाएं बनाई हैं, बावजूद घरघोडा नगर पंचायत में गर्मी में पानी के लिए त्राहिमाम मचा हुआ है। वहीं नगर के लोगों की समस्या को जनप्रतिनिधियों द्वारा भी उपेक्षित किया जा रहा है। पार्षद और अधिकारी अपनी अपनी-अपनी राजनीति में मसगुल देरवे जा रहे हैं। घरघोडा नगर पंचायत के वार्ड क्र 3, 4, 12 और 14 के लोगो ने पार्षदों से संपर्क नही होने की स्थिति में नगर पंचायत अधिकारी से संपर्क किया।

परंतु अधिकारी से अपेक्षित परिणाम न मिलने की दशा में वार्ड के लोगों न फोन कर मीडिया से संपर्क किया, ताकि समाचार के माध्यम से सहयोग मिले। कहना होगा कि सैकड़ों परिवार पानी के लिए तरस रहे हैं। वार्ड का नलकूप खराब होने के बाद वैकल्पिक व्यवस्था से मिलने वाला पानी भी बंद हो गया है। नगर पंचायत अधिकारी से शिकायत कर थक चुके नागरिक पानी की व्यवस्था के लिए परेशान हैं। जिनके घरों में मोटर लगा है, उनका तो काम चल जा रहा है। लेकिन नलजल के भरोसे रहने वालों को पीने के लिए भी पानी खरीदना पड़ रहा है। 

यह पानी की किल्लत करीब 10 दिनों से है, बावजूद किसी जनप्रतिनीधि को वास्ता नहीं। पार्षद से संपर्क किया जा रहा है, लेकिन पार्षद गायब है! वहीं अधिकारी जवाब नही दे रहे हैं।