“Bad Boy” Trailer Release : बैड बॉय का ट्रेलर रिलीज, फिल्म इस दिन सिनेमाघरों में लगेगी…

“Bad Boy” Trailer Release : मुंबई । बॉलीवुड फिल्म ‘बैड बॉय’ का ट्रेलर निर्माताओं ने गुरुवार को वाराणसी में रिलीज किया। ट्रेलर में दो विपरीत पक्षों के प्यार में पड़ने और एक-दूसरे के साथ रहने के लिए सभी बाधाओं से लड़ने की कहानी दिखाई गई है। वहीं इस फिल्म के गाने व टीचर पहले ही रिलीज हो चुकी है। जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला था। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन मुख्य भूमिका में है।

फिल्म के बारे में नमाशी चक्रवर्ती ने बताया कि मेरा रघु बेपरवाह बिंदास का किरदार है। हमने दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए फिल्म में काफी मेहनत की है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें यह फिल्म बनाने में आया।

“Bad Boy” Trailer Release : अभिनेत्री अमरीन ने कहा कि एक नए कलाकार के रूप में ‘बैड बॉय’ के साथ शुरुआत करना और उद्योग के सबसे महान निर्देशकों में से एक राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी फिल्म को उसी तरह बेइंतहा प्यार देंगे, जिस तरह उन्हें हमारे सभी गाने पसंद आए। 

बता दें कि ‘बैड बॉय’ का निर्माण अंजुम कुरैशी और साजिद कुरैशी ने इनबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले की है। संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है।  यह 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।