तलाक के चार साल बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं बादशाह? खुद बताई सच्चाई

Badshah On Wedding Rumours: मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह यूं तो हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं. हालांकि बीते कुछ दिनों से वो अपनी दूसरी शादी को लेकर खबरों में चल रहे हैं. ऐसा दावा किया जा रहा था कि वो एक्ट्रेस ईशा रिखी के साथ दूसरी शादी करने जा रहे हैं.

शादी को लेकर चल रहे इन रूमर्स के बीच अब इसपर खुद बादशाह का बयान आया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस पर अपनी बात रखी है. चलिए बताते हैं कि आखिर बादशाह ने क्या कुछ कहा है.

दशाह ने कही ये बातें

बादशाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए एक पोस्ट में लिखा, “डियर मीडिया, मैं आपकी इज्जत करता हूं, लेकिन यह बहुत बड़ा झूठ है. मैं शादी नहीं कर रहा हूं. जो कोई भी आपको यह बता रहा है उसे और बेहतर मसाला ढूंढने की जरूरत है.” बहरहाल, बादशाह के इन बातों से साफ हो जाता है कि वो दूसरी शादी नहीं करने जा रहे हैं. और जो ऐसी बातें चल रही थीं वो महज अफवाह है.

Badshah Post

लंबे समय से डेट करने की खबर

कथित तौर पर ईशा रिखी बादशाह की लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड हैं. रिपोर्ट के अनुसार दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में किसी के तरफ से कभी भी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया. ना कभी दोनों ने अफेयर की बात को कुबूल किया और ना कभी इसे नकारा.

बादशाह की पहली शादी

बता दें, बादशाह की पहली शादी साल 2012 में जैस्मीन के साथ हुई थी. वहीं शादी के पांच सालों बाद 2017 में दोनों एक बेटी के पैरेंट्स भी बने. हालांकि उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. शादी के सात बालों बाद 2019 में दोनों की राहें जुदा हो गई.