Inside Video: स्टेज पर डांस कर रही थीं प्रियंका चोपड़ा, नीचे खड़ी गौरी खान का रिएक्शन वायरल

मुंबई: NMACC के लॉन्च इवेंट की चर्चा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इस बिग इवेंट से लगातार अंदर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिन्हें देखने के बाद यूजर्स के नए-नए रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अंबानी परिवार के इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए विदेश से अपने पति और बेटी संग भारत आईं. इस दौरान एक्ट्रेस न केवल निक जोनस के साथ यहां पहुंची, बल्कि उन्होंने परफॉर्म भी किया.

सोशल मीडिया पर रणवीर और प्रियंका का डांस वीडियो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. लेकिन इस वीडियो में कुछ और भी खास है जो शायद बेहद कम ही लोगों ने नोटिस किया होगा. वायरल हो रहे वीडियो में जहां रणवीर और प्रियंका स्टेज पर अपनी फिल्म के गाने पर थिरक रहे हैं, वहीं स्टेज के नीचे खड़ी गौरा खान प्रियंका की परफॉर्मेंस को काफी इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. गौरी के चेहरे पर स्माइल साफ देखी जा सकती है.

गौरी खान का यूं प्रियंका की परफॉर्मेंस पर झूमना फैंस को काफी अच्छा लग रहा है. साथ ही यूजर्स इन दोनों सेलिब्रिटी की ऐसी बॉन्डिंग देखकर काफी हैरान भी हैं. दरअसल हाल ही में प्रियंका ने खुलासा किया था कि कैसे उन्हें बॉलीवुड फिल्में मिलना बंद हो गई थीं. एक ग्रुप ने किस तरह से उन्हें बुली किया और भी काफी कुछ. इस मामले पर कंगना ने सामने आकर खुलकर करण जौहर और शाहरुख खान का नाम लिया था.

जिसके बाद प्रियंका और गौरी का ये वीडियो काफी लाइमलाइट में हैं. एक वक्त ऐसा भी था जब प्रियंका और गौरी के बीच के झगड़े की खबर सामने आईं थी. खबरों की माने तो करण जौहर अपनी क्लोज फ्रैंड गोरी खान और बाकि दोस्तों के साथ पीसी को परेशान करते थे. जिसके चलते देसी गर्स ने करण जौहर से दूरी बनानी शुरू कर दी थी.