नोएडा की फिल्म सिटी में रजनीकांत खरीदेंगे ज़मीन, राजपाल यादव ने भी जाहिर की इच्छा

मुंबई: साउथ के मेगास्टार रजनीकांत का हिंदी सिनेमा भी बोलबाला है. एक्टर की फिल्मों का साउथ से लेकर बॉलीवुड तक शोर रहता है. वहीं इसी बीच एक बार फिर से रजनीकांत लगातार सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार एक्टर न तो किसी फिल्म को लेकर और न ही किसी बयान को लेकर चर्चा में हैं. इस बार रजनीकांत अपनी जाहिर की गई इच्छा को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के सेक्टर-21 में एक हजार एकड़ में फिल्म सिटी बनने जा रही है.

इस नई फिल्म सिटी के विकास प्रोजेक्ट में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपना इंट्रस्ट जाहिर किया है. मिली जानकारी के अनुसार एक्टर की पत्नी और बेटी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी सीरियस है. जिसके चलते दोनों ने सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह से इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी चर्चा की है और प्रोजेक्ट से जुड़ी सारी जानकारी हासिल की है. वहीं अब माना जा रहा है कि बेटी और पत्नी के बाद अब खुद रजनीकांत 4 अप्रैल को सीईओ से बात करने वाले हैं.

रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में सभी को हंसाने वाले दिग्गज एक्टर राजपाल यादव ने भी इस पीपीपी मॉडल को लेकर रुचि दिखाई है. राजनीकांत और राजपाल से पहले फिल्म सिटी के प्रोजेक्ट पर केसी बोकाडिया प्राधिकरण कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने फिल्म सिटी के प्रोजेक्ट में 250 एकड़ जमीन लेने की बात कही. उन्होंने अपने प्रोजेक्ट की डिमांड भी पेश कर दी है. बता दें, यमुना प्राधिकरण क्षेत्र के सेक्टर-21 में फिल्मी सिटी का प्रोजेक्ट 1 हजार एकड़ जमीन के लिए पास हुआ है.

यीडा के सेक्टर-21 के सीईओ का कहा कि, रजनीकांत और उनकी पत्नी ने उनसे बात की थी और इस प्रोजेक्ट को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी. साथ ही उन्होंने फिल्म सिटी के बारे में सारी जानकारी भी ली थी. अब देखना होगा कि रजनीकांत के बात करने के बाद मामला कहां तक पहुंचता है.