फिटनेस क्वीन और कमाल की डांसर हैं पूनम ढिल्लों की बेटी, सनी देओल के छोटे बेटे संग करेंगी डेब्यू

मुंबई: हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्लों ने अपने काम से सभी के दिलों पर राज किया है. 1978 की मिस इंडिया पेजेंट विनर रह चुकी पूनम ढिल्लों ने अपने करियर में कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस अभी भी लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. पूनम ढिल्लों की बेटी भी अब अपनी मां के नक्शे-कदमपर चलने को तैयार हैं. एक्ट्रेस की लाडली पालोमा ढिल्लों जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

27 साल की पालोमा ढिल्लों अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट है. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की कोई कमी नहीं है. पूनम और निर्माता अशोक ठकेरिया के दो बच्चे हैं. एक बेटा अनमोल और एक बेटी पालोमा. पूनम और अशोक ने 1997 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था. अब पालोमा बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

हालांकि अभी तक पालोमा की डेब्यू फिल्म का नाम अनाउंस नहीं हुआ है. लेकिन वह जल्द ही सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश बड़जात्या की फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म से सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे. बता दें, पालोमा को बचपन से खेल-कूद में ज्यादा इंट्रस्ट रहा है. वह फुटबॉल खेला करती थीं. एक वक्त पर वह प्रोफेशनल फुटबॉलर बनना चाहती थीं. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

धीरे-धीरे पालोमा का मन डांस और मॉडलिंग की ओर खिचने लगा. जिसके बाद उन्होंने खुद को इन कलाओं को में बेहतर बनाना शुरू कर दिया. खबरों की मानें तो पलोमा ढिल्लों नेफेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी भाग लिया था और इसे जीता भी था. पूनम की लाडली ने मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से पढ़ाई की है.

उन्हें ट्रैवल करना और योगा करना काफी पसंद है. इसके अलावा वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं. अब पालोमा की फिल्म का सभी को इंतजार है. सभी ये देखना चाहते हैं कि क्या पालोमा एक्टिंग के मामले में अपनी मां को पीछे छोड़ पाती हैं या नहीं.