Bholaa Star Cast Fees: हीरो को 30 करोड़ तो हीरोइन को मिले सिर्फ 25 लाख, जानें किसने कितने वसूले

Bholaa Star Cast Fees: अजय देवगन की इस साल की मच अवेटेड फिल्म भोला बड़े परदे पर रिलीज़ हो गई है. ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्मों के शौकीनों को इसका बेसब्री से इंतज़ार था. हर कोई फिल्म के ट्रीटमेंट और संगीत की चर्चा कर रहा था. अब पहले दिन फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर क्या गुल खिलाएगी ये तो इसके कलेक्शन आने के बाद ही पतला चलेगा.

मेकर्स ने भोला में शानदार कलाकारों की लाइन लगा दी है. इसमें अजय देवगन, तब्बू, संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल जैसे मंझे हुए कलाकार हैं. फिल्म का बज़ हर तरफ है. ऐसे में ये जानना भी ज़रूरी है कि इस हाई बजट फिल्म के लिए मेकर्स ने किस कलाकार को कितनी फीस दी है.

किसे कितनी फीस मिली?

भोला का बजट काफी ज्यादा बताया जा रहा है. हालांकि फिल्म बनाने में कितने करोड़ खर्च हुए हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. पर इसके स्टार कास्ट ने कितनी फीस ली है ये ज़रूर पता चल गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में लीड रोल निभाने वाले और निर्देशन की ज़िम्मेदारी संभालने वाले अजय देवगन को करीब 30 करोड़ रुपये दिए गए हैं.

अजय फिल्म के लीड हीरो हैं, लेकिन फिल्म में उनके साथ नज़र आ रहीं हीरोइन अमाला पॉल को बेहद कम रकम मिली है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अमाला को फिल्म के लिए 25 लाख रुपये ही मिले हैं. ऐसे में हीरो की तुलना में देखें तो उनकी फीस काफी कम है. हालांकि बताया जा रहा है कि अमाला की रोल फिल्म में छोटा है.

बाकी कलाकारों ने कितने वसूले

फिल्म में काम करने के लिए एक्ट्रेस तब्बू को करीब 4 करोड़ रुपये देने की बात कही जा रही है. उनके अलावा संजय मिश्रा को करीब 85 लाख रुपये और दीपक डोबरियाल को 65 लाख रुपये दिए गए हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि लगातार फ्लॉप फिल्मों के बीच आ रही भोला बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.