कैटरीना के लिए आदित्य रॉय कपूर को करना पड़ा था पूरे दिन इंतजार, ऐसा था एक्ट्रेस का स्टारडम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुमराह‘ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों सितारे फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं. बीते दिनों पहले ही ‘गुमराह’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म की कहानी थ्रिल और सस्पेंस से भरपुर होने वाली है. फिल्म में आदित्य का डबल रोल है. यह फिल्म 7 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

बता दें, बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का दौर चल रहा है. अब तक कई सारी रीमेक फिल्में बन चुकी हैं. जिसमें से कुछ सही रहीं तो कुछ फिल्मों का हाल बेहद खराब रहा है. ऐसे में आदित्या रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की गुमराह भी तमिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘थडम’ का हिंदी रीमेक है. ये काहानी एक मर्डर के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है. फिल्म में मृणाल खाकी पहने हुए नजर आएंगी. उनके लिए ये किरदार काफी हटकर होने वाला है.

हाल ही में आदित्य और मृणाल ने एक इंटरव्यू के दौरान कई सवालों के जवाब दिए. दोनों सितारों से उनका कैमरे के सामने पहले प्रोजेक्ट को लेकर सवाल पूछा गया. जिसका जवाब देते हुए आदित्य ने खुलासा किया कि कैटरीना कैफ ने उन्हें पूरा दिन इंतोजार करवाया था. दरअसल अपने पहले प्रोजेक्ट को याद करते हुए आदित्य ने बताया कि उन्होंने पहली बार कैटरीना कैफ के साथ एक कमर्शियल एड शूट किया था.

आदित्य के मुताबिक, वह एक फेमस कमर्शियल एड के लिए पहुंचे थे. जहां उनके अलावा 10 और लड़के भी मौजूद थे. वह सारा दिन बाकि लड़कों के साथ कैटरीना कै इंतजार ही करते रह गए. हालांकि अपनी बातों में एक्टर ने ये भी कहा कि वह यह नहीं कह रहे हैं कि वह देर से आई थीं. इसके अलावा मृणाल ने आदित्य के ऑकवर्ड मूमेंट के बारे में बताते हुए कहा कि वह एक दिन पूरा दिन सेट पर उबासियां ले रहे थे.