Shah Rukh Khan के कार कलेक्शन में शामिल हुई ये महंगी गाड़ी, कीमत है होश उड़ाने वाली

Shah Ruk Khan New Car: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के पास एक से बढ़कर एक कई महंगी और लक्जरी गाड़ियां हैं. वहीं अब उनके कार कलेक्शन में एक और नई गाड़ी शामिल हुई है. बताया जा रहा है कि पठान की सफलता के बाद शाहरुख ने ये नई कार खरीदी है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान की जिस नई कार का जिक्र हम कर रहे हैं, वो कार रॉल्स रॉयस कनिनन है, जो एक बेहद ही महंगी और लक्जरी कार है. एक्टर के एक फैन क्लब ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जो शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर का है.

नई कार में दिखे शाहरुख खान

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रॉल्स रॉयस कार मन्नत के अंदर दाखिल हो रही है. ये वीडियो रविवार शाम का बताया जा रहा है, जब शाहरुख अपने घर में पहुंचे. वहीं जैसे ही ये वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर इस कार की चर्चा होनी शुरू हो गई. वहीं कहा जाने लगा कि पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान ने खुद को ये तोहफा दिया है.

कितनी है कार की कीमत

अगर बात इस कार की कीमत की करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कार पूरे 10 करोड़ रुपये ही है. गौरतलब है कि शाहरुख खान की हर एक गाड़ी का नंबर (555) सेम ही होता है. वहीं देखा जा सकता है कि इस कार पर भी 555 नंबर लिखा है.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

बहरहाल, बात अगर शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो 25 जनवरी को थिएटर में उनकी फिल्म पठान रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1047 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया और अब ये फिल्म ओटी पर धमाल मचा रही है. इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्मों में जवान और डंकी का नाम शामिल है.