आधी रात को आकांक्षा दुबे के होटल रूम में 17 मिनट बिताने वाला ‘मिस्ट्री मैन’ कौन था? हुआ बड़ा खुलासा

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले से हर कोई हैरत में है. 25 साल की उभरती हुई एक्ट्रेस का यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देना हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला है. पुलिस ने इस मामले में आकांक्षा की मां मधु दुबे की शिकायत पर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि आकांक्षा दुबे शनिवार तक पूरी तरह से नॉर्मल थीं. वो शूटिंग के लिए वाराणसी आई थीं और रविवार सुबह से उनकी नई फिल्म की शूटिंग होनी थी. हालांकि सुबह जब कमरा खुला तो आकांक्षा का शव पंखे से लटका मिला.

पार्टी में क्या हुआ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक आकांक्षा दुबे शनिवार को किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थीं. रात आठ बजे उन्होंने अपनी मां से भी बात की थी. इसके अलावा होटल के कमरे में बनाया गया एक रील भी उन्होंने करीब साढ़े आठ बजे इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके बाद वो पार्टी में गईं और रात करीब 1:55 पर वापस लौटीं.

17 मिनट तक कमरे में कौन था?

आकांक्षा होटल वापस तो लौटीं पर वो लड़खड़ा रही थीं. ये बात होटल के मैनेजर ने बताई. उन्होंने बताया कि आकांक्षा को छोड़ने ते लिए एक शख्स आया था. आकांक्षा लड़खड़ा रही थीं तो वो उसे कमरे तक ले गया और करीब 17 मिनट उनके साथ ही कमरे में रुका. ऐसे में सवाल उठ रहे थे कि वो शख्स कौन था, जो आकांक्षा को छोड़ने आया था?

इसका जवाब अब वाराणसी पुलिस ने दिया है. पुलिस का कहना है कि जो शख्स रात दो बजे होटल तक आया था, उसे आकांक्षा अच्छे से जानती थी. ये बात खुद उस शख्स ने पुलिस को पूछताछ में बताई. शख्स वाराणसी का ही है और वो लंका थाना क्षेत्र के टिकरी में रहता है. शख्स ने पुलिस को बताया कि आकांक्षा शनिवार की रात उसे पांडेयपुर में मिली थी और उसने उससे लिफ्ट मांगी. इसलिए वो आकांक्षा को होटल तक छोड़ने गया था.