अनुपमा से काव्या बिग बॉस 18 में आएंगी नजर

नई दिल्ली 23 सितंबर (वेदांत समाचार)।  रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ कुछ ही दिनों में शुरू हो रहा है। शो के लिए एक प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया गया और शो के प्रीमियर की तारीख की घोषणा की गई। सलमान खान का ये रियलिटी शो 6 अक्टूबर से शुरू होगा. बताया जा रहा है कि इस शो में ‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस मदालसा शर्मा भी नजर आएंगी. ऐसे में खबर की पुष्टि के लिए मदालसा से संपर्क किया गया. पढ़िए उन्होंने क्या कहा.

मैं अब बिग बॉस नहीं करना चाहता। हर साल मुझे बिग बॉस में शामिल होने का ऑफर मिलता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभी बिग बॉस में शामिल होने का सही समय है।

अब मैं एक छोटा सा ब्रेक लेना चाहूंगी क्योंकि मैंने ‘अनुपमा’ को अपना खून, आंसू और पसीना दिया है। मैंने तुम्हें तीन साल दिये। ऐसे में मैं काव्या को अलविदा कहना चाहूंगा और कुछ दिनों के लिए मदालसा बनकर रहना चाहूंगा।

मदालसा ने आगे कहा, ”मुझे अब बिग बॉस करने में कोई दिलचस्पी नहीं है.” समय आने पर मैं इस रियलिटी शो पर जरूर विचार करूंगा।’ फिलहाल मैं कुछ अलग करना चाहता हूं.’ मुझे फिल्म या टेलीविजन में काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

मेरे लिए माहौल मायने नहीं रखता, मायने रखता है मेरी भूमिका। आपको बता दें कि मदालसा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं। 2018 में, उन्होंने उनके बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती से शादी की।