रमजान के लिए विशेष व्यवस्था करने वाली सरकार नवरात्रि की व्यवस्था पर मौन : ओपी

सरकार की तुष्टिकरण की नीतियों को लेकर ओपी का भूपेश सरकार पर हमला

रायगढ़ ।  भूपेश सरकार की तुष्टिकरण की नीतियों पर बड़ा खुलासा करते हुए भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने सामान्य प्रशासन विभाग से जारी आदेश के हवाले से कहा है।

रमजान महीने में मुस्लिम अधिकारी कर्मचारियों के लिए विशेष व्यवस्था करने वाली सरकार 22 मार्च से चल रहे दुर्गा नवरात्रि में उपवास करने वालो के लिए विशेष व्यवस्था के मसले पर मौन क्यों है ?

सरकार की ऐसी तुष्टिकरण की नीतियों की वजह से समाजिक विद्वेष फैलने की संभावना व्यक्त करते हुए ओपी चौधरी ने सवाल दागते हुए कहा आखिर ऐसा तुष्टिकरण क्यों ?

छत्तीसगढ़ शासन के सामान्य प्रशासन विभाग के पर सचिव एन पी मरावी के हस्ताक्षर से जारी  कार्यपालन अधिकारी को जारी आदेश में रमजान माह में मुस्लिम अधिकारियो कर्मचारियों के लिए बस संचालन करने हेतु निर्देशित किया गया है।

ओपी चौधरी ने कहा 22 मार्च से नौ दिनों के लिए दुर्गा नवरात्रि शुरू हुई है, हिंदू नववर्ष की शुरुवात में बहुत से भक्त गढ़ नौ दिनों का कठोर उपवास भी रखते हैं।

भूपेश सरकार ने आखिर उनके लिए ऐसी कोई व्यवस्था क्यों नही की। सरकार के रवैए को भेदभाव वाला निरूपित करते हुए कहा सरकार का झुकाव धर्म विशेष के प्रति रहा है।

ओपी ने पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के उस बयान का भी स्मरण कराया जिसमे उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुस्लिमों का है,

जबकि प्रधानमंत्री मोदी सबका साथ सबका विश्वास सबका प्रयास की अवधारणा के जरिए देश को विकास पथ पर ले जाना चाहते हैं।