इंटिमेट सीन शूट करने से पहले अनुभव सिन्हा ने भूमि पेडनेकर से क्या कहा था? अब की है तारीफ

Bheed Release Date: निर्देशक अनुभव सिन्हा अपनी अगली फिल्म भीड़ के साथ बड़े परदे पर वापसी करने वाले हैं. ये फिल्म कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन के इर्द गिर्द की कहानी दिखाएगी. फिल्म में राजकुमार राव, आशुतोष राणा, पंकज कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे हैं. ट्रेलर में सभी किरदार दमदार लग रहे हैं. इस बीच अनुभव सिन्हा ने भूमि के अभिनय की सराहना की है.

अनुभव सिन्हा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो भीड़ के सेट पर भूमि पेडनेकर के अभिनय के पहले दिन ही कायल हो गए थे. अनुभव सिन्हा के मुताबिक पहले दिन ही जब वो सेट पर आए तो उन्हें भूमि को लेकर इंटिमेट सीन शूट करना था.

अनुभन सिन्हा ने कहा, “हम एक सीन शूट कर रहे थे, वो इंटिमेट सीन था और वो शूट का पहला दिन ही था और तुरंत मुझे एक आइडिया आया. जिस कमरे में शूट होना था वो छोटा था तो वहां जगह नहीं थी. इसलिए मैं दूसरे कमरे से मॉनिटर पर देख रहा था.”

सीन से पहले अनुभव ने क्या कहा था?

अनुभव सिन्हा ने बताया कि कैमरा रोल होने ही वाला था तभी वो कमरे में गए और उन्होंने भूमि को कुछ बताया, जिसे अब कह पाना मुश्किल है. जब अनुभव से पूछा गया कि उन्होंने भूमि से क्या कहा था तो उन्होंने कहा कि बड़ा मुश्किल है. यहां नहीं बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि वो बात कहने में थोड़ी अजीब थी.

भूमि पेडनेकर की अनुभव सिन्हा ने की तारीफ

अनुभव सिन्हा ने इस दौरान कहा कि जब आप इंटिमेट सीन को शूट करते हैं तो आपको ऐसी बातें कहनी पड़ती हैं जिन्हें आप कहना नहीं जानते. इसलिए मैं उनके (भूमि पेडनेकर) पास गया और कुछ कहा. अनुभव सिन्हा ने कहा कि वो उस वक्त भूमि को अच्छे से नहीं जानते थे. उन्होंने इस बात की तारीफ भी की कि जब उन्होंने एक्शन कहा तो भूमि ने वैसा ही कहा जैसा कहा गया था. बता दें कि भीड़ कल यानी 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.