झड़ते बाल, दुबली काठी, आखिर टीवी एक्टर रवि दुबे को क्या हुआ? फोटो देख फैंस हैरान

Ravi Dubey Physical Transformation: एक्टर रवि दुबे टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं. वे कई सारे टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं. एक्टर ने कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया है. अब एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. वे फिल्म फ्राडे में नजर आएंगे. इसका पोस्टर भी उन्होंने कुछ समय पहले शेयर किया था. अब एक्टर ने अपने ट्रॉन्सफॉर्मेशन का जो लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसने हर शख्स को चकित कर दिया है. उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें उन्हें पहचान पाना लगभग नामुमकिन नजर आ रहा है.

रवि ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लुक का ट्रान्सफॉर्मेशन शेयर किया है. इसमें एक तरफ एक्टर ने अपनी फोटो लगाई है जिसमें वे फॉर्मल्स में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके सर पर बाल हैं और वे स्टाइलिश लुक में हैं. वहीं उनकी दूसरी फोटो देखकर तो कोई कही नहीं सकता कि ये वही शख्स हैं जो टीवी की दुनिया के बड़े एक्टर हैं.

फैंस की हैरानी का नहीं ठिकाना

लोग हैरत में हैं. ये आखिर हुआ क्या. दुबला वजन, क्षीण होता शरीर और झड़ते बाल. रवि का ये लुक देख कोई भी चकमा खा सकता है. वैसे एक्टर रियल लाइफ में बिल्कुल ठीक हैं और उनका जो ये ट्रान्सफॉर्मेशन है वो सिर्फ उनकी अपकमिंग फिल्म फ्राडे के लिए है. फोटो शेयर करने के साथ रवि ने कैप्शन में लिखा- ‘ऐसा ही शख्स थोड़ा-थोड़ा हम सभी में है. #Faraddayy’ उनकी इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

जमाई राजा सीरियल से मिली पहचान

एक शख्स ने लिखा- वाह भाई, जबरदस्त, इसे बोलते हैं फुल पावर. एक दूसरे शख्स ने लिखा- ऐसे ही एक्सपेरिमेंट करते रहिए रवि. आप अद्भुत हैं. एक अन्य शख्स ने लिखा- ओह माए गॉड, मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा. फैंस रवि को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर टीवी सीरियल जमाई राजा की वजह से चर्चा में आए थे. फिलहाल वे जुनूनियत सीरियल का हिस्सा हैं जिसके वे प्रोड्यूसर हैं.