OTT पर कल रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म पठान, डिलीट किए गए सीन भी देख पाएंगे

Shah Rukh Khan Movie Pathaan On OTT: किंग खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. कल यानि 22 मार्च को शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी के साथ शाहरुर खान ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. पठान की रिलीज को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में टिकी हुई है. अगर आपने अभी तक पठान नहीं देखी तो आप घर बैठे ओटीटी पर भी शाहरुख खान की फिल्म पठान देख सकते हैं.

किस OTT पर रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘पठान’

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म पठान को 22 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म को डिलीट किए गए सीन्स के साथ ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा. यानि आप ओटीटी पर पठान के वो सीन्स भी देख पाएंगे जिन्हें विवाद होने के बाद सेंसर बोर्ड ने थिएटर में रिलीज से पहले हटा दिया था.

ये भी पढें: Kirron Kher Covid-19 Positive: एक्ट्रेस किरण खेर को हुआ कोरोना, ट्विटर पर शेयर किया हेल्थ अपडेट

OTT पर रिलीज होगी असली ‘पठान’


दरअसल फिल्म पठान को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद सेंसर बोर्ड को फिल्म के कई सीन्स पर केंची चलानी पड़ी थी. हालांकि OTT पर पठान को बिना किसी सीन को काटे ही रिलीज किया जाएगा. फिल्म की ऑरिजिनल स्टोरी और धर्म के बारे में सभी सीन होंगे. फिल्म में एक खास सीन भी आपको देखने को मिलेगा जिसमें शाहरुख खान बताएंगे कि कैसे उन्हें नाम मिला ‘पठान’.

ये भी पढें: बिग बी संग किसिंग सीन, अभिषेक के साथ नहीं हुई शादी, इन सितारों से जुड़ा रानी मुखर्जी का नाम

बॉक्स ऑफिस पर भी टिकी है ‘पठान’


आपको बता दें शाहरु खान की फिल्म ‘पठान’ को 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. फिल्म अभी भी लाखों में कमाई कर रही है. हाल ही में पठान की रिलीज के 50 दिन का जश्न मनाया गया था. भारत समेद दुनियाभर में पठान का जलवा कायम है. पठान अभी भी यूके, यूएस, ऑस्ट्रेलिया, यूएई और कनाडा जैसे देशों में थिएटर में लगी हुई है. पठान ने भारत में 650 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है तो वहीं विदेशी धरती पर 1,000 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है.