Salman Khan धमकियों से नहीं डरे, करीबी ने कहा- सुरक्षा बढ़ाने के खिलाफ थे क्योंकि…

Salman Khan Security News: सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों भारी सुरक्षा के बीच रहने को मजबूर हैं. एक टीवी इंटरव्यू में धमकी के बाद अब सलमान खान को ई-मेल के ज़रिए भी धमकी दी गई है. इस धमकी के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को बताया जा रहा है. लगातार सलमान को मिल रही जान से मारने की धमकी की वजह से उनके परिवारवाले और करीबी परेशान हैं.

सलमान खान खुद को मिलने वाली इन धमकियों से डरे नहीं है. ये बात सलमान के एक करीबी ने कही है. एक रिपोर्ट में सलमान के करीबी के हवाले से कहा गया है कि सलमान इन धमकियों को कैजुअली ले रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा, “हो सकता है सलमान कैजुअल रहने की एक्टिंग कर रहे हों ताकी उनके पैरेंट्स परेशान न हों.”

‘हम साथ साथ हैं’

ये बात हर कोई जानता है कि सलमान फैमिली मैन हैं. बचपन से वो अपने परिवार के साथ ही रहते आए हैं. उनके करीबी ने भी परिवार का ज़िक्र किया. उन्होंने कहा, “इस फैमिली की सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें हम साथ साथ हैं रूल लागू है, इसमें कोई भी अपनी सच्ची आशंका ज़ाहिर नहीं करता है.” उन्होंने बताया कि इसलिए बाहर से सलीम खान बेहद कूल और शांत दिख रहे हैं. सलीम साब हालांकि धमकी की वजह से रातों में सो नहीं पा रहे हैं और ये बात पूरा परिवार जानता हैं.

सुरक्षा बढ़ाने के खिलाफ सलमान

पारिवारिक दोस्त का कहना है कि सलमान खान अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने के खिलाफ थे. उन्होंने बताया, “सलमान को लगता है कि वो धमकी पर जितना ध्यान देंगे उतना ही उसे लगेगा कि वो उस चीज़ में कामयाब हो रहा है…सलमान किस्मत पर बहुत यकीन करते हैं..जो जब होना होगा तब होगा.”

करीबी दोस्त के मुताबित परिवार की गुज़ारिश पर सलमान खान ने बाहर जाना कम कर दिया है. हालांकि उन्हें किसी की भाई किसी की जान फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के लिए बाहर जाना ही पड़ेगा क्योंकि इसमें देर नहीं किया जा सकता है. ये फिल्म ईद पर रिलीज़ होने वाली है