CG BREAKING : जंगली सूअर ने दो महिलाओं पर किया हमला

अंबिकापुर, 21 मार्च। हाथी, भालू,बायसन के बाद अब जंगली सूअर भी अंबिकापुर शहर में घुसने लगे हैं। मंगलवार की सुबह जंगली सूअर के हमले से दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई।दोनों महिलाएं मार्निंग वाक पर निकली थी। उसी दौरान जंगली सूअर ने महिलाओं पर हमला कर दिया। आसपास के लोगों द्वारा शोर मचाने के बाद जंगली सूअर वहां से चला गया लेकिन उसके बाद से लोकेशन नहीं मिल रहा है।

वन विभाग की टीम जंगली सूअर की खोजबीन में लगा हुआ है।बताया जा रहा है कि जंगली सूअर ,महामाया पहाड़ की ओर से भोर में ही शहर में घुस गया था। महामाया पहाड़ का हिस्सा लुचकी जंगल से लगा हुआ है। महामाया पहाड़ से निकलने के बाद जंगली सूअर सीधे रिंग रोड से लगे हरसागर तालाब के पास पहुंच गया। यहां एक महिला सुबह घूमने निकली थी। अचानक सूअर ने उस पर हमला कर दिया।

महिला कुछ समझ पाती उसके पहले ही जंगली सूअर ने उसके शरीर पर कई स्थानों में काट कर जख्मी कर दिया। जब महिला ने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास लोग शोर मचाने लगा तब जंगली सूअर वहां से तेजी से भाग गया।वहां से जंगली सूअर सीधे चांदनी चौक की ओर बढ़ गया। यहां भी सूअर ने एक महिला पर हमला कर दिया।दो महिलाओं पर जंगली सूअर के हमले की खबर मिलते ही वन विभाग की टीम ने जंगली सूअर की खोजबीन शुरू की।

आसपास के क्षेत्र में लोगों को सतर्क करने के साथ उसकी खोजबीन शुरू की है लेकिन दो महिलाओं पर हमला कर जख्मी करने वाले जंगली सूअर का अब कुछ पता नहीं चल पा रहा है।संभावना है कि शहर के मायापुर, बौरीपारा क्षेत्र में ही सूअर कहीं छिप गया है। लोग भयभीत है।बता दें कि अंबिकापुर शहर में पहले भी वन्यजीवों की आवाजाही होती रही है। लेकिन पहली बार जंगली सूअर के हमले से दो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। शहर के आसपास जंगलों से वन्यजीवों की आवाजाही समय-समय पर होती रहती है।