सलमान खान को लॉरेंस-गोल्डी गैंग ने फिर भेजा धमकी भरा ईमेल, कहा- अभी बात कर लो वरना अगली बार…

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Ganster Lawrence Bishnoi) की ओर से एक बार फिर से धमकी मिली है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सलमान खान को शनिवार को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद उनकी टीम ने मुंबई के बांद्रा पुलिस में मामला दर्ज कराया है. बांद्रा पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं ईमेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है.

मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग पर शनिवार को अभिनेता सलमान खान के ऑफिस में कथित रूप से धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोप में मामला दर्ज किया था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सलमान खान को ये धमकी भरा ईमेल 18 मार्च को आया था. सलमान के मैनेजर को आए इस ईमेल में एक्टर से बात करने की बात कही गई है.

मेल में दी गई ये धमकी
ईमेल में लिखा था, “गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना. मैटर क्लोज़ करना है तो बात करवा दो. फेस टू फेस करना होतो वो भी बता दो. अभी टाइम रहते इंफॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.”

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाब के बठिंडा जेल में बंद है. पिछले हफ्ते एक टीवी इंटरव्यू में उसने कहा था कि “सलमान खान अगर माफी मांग लें तो बात खत्म हो जाएगी. मैं पिछले चार-पांच सालों से सलमान को मारना चाहता हूं. सलमान का अहंकार रावण से भी बड़ा है. सिद्धू मूसेवाला भी ऐसा ही अहंकारी था.”