Crime News : सगे देवर ने किया मूक-बधिर भाभी के साथ दुष्कर्म

इंदौर, 16 मार्च। शहर में मूक-बधिर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने द्वारकापुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके देवर ने दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत की जानकारी लगते ही आरोपित फरार हो गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पीड़िता ने इशारों में अपनी बात माता-पिता को बताई थी।

द्वारकापुरी थाने की एसएचओ अलका मानिया ने बताया कि इस मूक-बधिर महिला का विवाह आष्टा में रहने वाले मूक-बधिर व्यक्ति से हुआ था। पति सहित ससुरालवाले शादी के बाद महिला को दहेज को लेकर परेशान करने लगे। ननद, जोकि नर्स है, उसने दो बार इंजेक्शन लगाकर महिला का गर्भपात भी कराया। एक दिन जब ससुरालवाले घर पर नहीं थे तो महिला के देवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मूक-बधिर होने के चलते वह घर वालों को इस बारे में बता नहीं सकी।

इसके बाद एक बार और देवर ने मौके का फायदा उठाकर शारीरिक शोषण किया। तंग आकर महिला इंदौर मायके आ गई और घरवालों को बात बताई। बाद में शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची। महिला के आवेदन देने के बाद मूक-बधिर शिक्षक बुलाकर महिला का बयान लिया गया, जिसमें उसने पूरी घटना बताई।