मां बनने के बाद कुछ ज्यादा ही परेशान रहने लगी हैं आलिया, रणबीर बोले – मैं तो चिल डैड हूं

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर लगातार चर्चा में है. एक्टर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक काम कमा रही है. इसी बीच एक बार फिर से रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा और पैरेंट्स बनने को लेकर एक बात कही है. एक्टर ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को ‘ओवरस्ट्रेस्ड पैरेंट’ का टैग दिया है. उनका कहना है कि राहा के आने बाद आलिया में काफी बदलाव आए हैं.

दरअसल पिता बनने के बाद रणबीर अब हर जगह अपने बेटी राहा को लेकर और अपनी पर्सनल लाइफ में आए बदलाव को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं. एक्टर ने अपनी बेटी के डायपर बदलने से लेकर राहा की पहली मुस्कान तक सब शेयर किया. अब उन्होंने एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है. हाल ही में रणबीर कपूर अपनी बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ (What Women Want) में पहुंचे थे. जहां उन्होंने कई मज़ेदार सवालों के जवाब दिए.

करीना के शो में रणबीर ने अपने और आलिया की लाइफ में आए बदलाव को लेकर कहा कि, मुझे लगता है कि आलिया ओवरस्ट्रेस्ड पैरेंट हैं. वह काफी स्ट्रेसफुल रहती हैं. इसलिए मुझे थोड़ा शांत करने वाला फैक्टर बनना होगा. मुझे लगता है कि कभी-कभी आप बच्चों को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हो जाते हैं कि ‘यह मत करो, वह मत करो, लोगों से मत मिलो’. लेकिन मुझे लगता है कि आप इसके साथ जितना आसान होते हैं, एक इंसान इसे अडेप्ट कर सकता है और ऐसा करने से इंसान जैसे-जैसे बड़ा होता है उसकी इम्यूनिटी बेहतर होती है.

रणबीक के मुताबिक , उन्हें नहीं लगता कि उन्हें ओवर प्रोटेक्टिव होना चाहिए. उन्हें लगता है कि ऐसा करने से भविष्य में बच्चे को नुकसान होगा. इसलिए वह एक चिल डैड हैं. रणबीर ने राहा को पहली बार गोद में लेने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. रणबीर ने कहा कि वो 7000 सितारों वाला पल था. गर्भनाल कटते ही मैंने उसे पकड़ लिया और वह पल मेरे जीवन की एक बहुत बड़ी कोर मेमोरी के रूप में रहेगा.