Genelia D’souza सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं पढ़ाई में भी रही टॉपर, देखे कॉलेज की तस्वीरें

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza ) ने शेयर किया अपना कॉलेज वीडियो इंस्टाग्राम पर फैन्स को अपनी फनी रीलों से हंसाने वाली जेनेलिया डिसूजा ने इस बार अपने कॉलेज का वीडियो शेयर किया है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पुरानी यादें भी शेयर कीं। जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया अपना कॉलेज वीडियो: जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। वह फैन्स के साथ अपने फनी रील्स शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने कॉलेज का वीडियो शेयर किया है।

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza) को हाल ही में अपने कॉलेज जाने का मौका मिला। कॉलेज पहुंचते ही एक्ट्रेस की हजारों यादें ताजा हो गईं, जिसे उन्होंने फैन्स के साथ भी शेयर किया है. जेनेलिया डिसूजा, जिन्होंने मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज में पढ़ाई की, उन्हें अपनी भतीजी नितारा की वजह से अपने कॉलेज वापस जाने का मौका मिला। एक्ट्रेस अपनी भतीजी के कॉलेज में आयोजित होने वाले कॉन्सर्ट में शामिल होने आई थीं.

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza) ने सेंट एंड्रयूज कॉलेज से अपनी यादें साझा करते हुए कॉलेज का दौरा किया। कॉलेज एंट्री से लेकर खेल के मैदान और ऑडिटोरियम तक एक्ट्रेस अलग-अलग जगहों पर नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें जिनिलिया कई सर्टिफिकेट के साथ एक ट्रॉफी लिए नजर आ रही हैं, जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी टॉपर थीं.

जेनेलिया डिसूजा(Genelia D’souza) ने पोस्ट के साथ एक खूबसूरत कैप्शन लिखा और कहा, ‘मेरी 2 साल की भतीजी नितारा ने मुझे अपने स्कूल के संगीत समारोह में आमंत्रित किया और यह मेरे कॉलेज सेंट एंड्रयूज कॉलेज के सभागार में हो रहा है। यही वह चीज है, जिसे मैं सबसे खास कहता हूं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘वही एंट्रेंस, कॉलेज की वही पुरानी सीढ़ियां, बास्केटबॉल कोर्ट जहां हम कॉलेज के कई टेस्ट और सोशल इवेंट्स में शामिल हुए थे. और सबसे अच्छा पुराना सभागार। और बेशक मेरी प्यारी बेटी आज यहां परफॉर्म कर रही है जहां मैंने सालों पहले किया था। इन सब बातों ने पुराने दिनों की याद दिला दी। कॉलेज की यादें ही सब कुछ होती हैं।