Achievement : भारत विकास परिषद कोरबा को सर्वश्रेष्ठ इकाई एवं सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष के अवार्ड से नवाजा गया

प्रांतीय अधिवेशन में कोरबा इकाई को किया गया सम्मानित


कोरबा,14 मार्च । भारत विकास परिषद का प्रांतीय अधिवेशन रायपुर में गरिमामय ढंग से आयोजित किया गया। इस दौरान कोरबा को सर्वश्रेष्ठ इकाई एवं सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष के पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जो कि कोरबा के लिए गौरव की बात रही।


भारत विकास परिषद के जिला अध्यक्ष महेश गुप्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि भारत विकास परिषद का प्रांतीय अधिवेशन रायपुर में गरिमामय ढंग से आयोजित किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों द्वारा भारत विकास परिषद के कार्यों के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। इसके पश्चात् विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार वितरण किया गया, जिसमें कोरबा इकाई को सर्वश्रेष्ठ इकाई एवं कोरबा जिला अध्यक्ष महेश गुप्ता को सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

श्री गुप्ता ने इस उपलब्धि का श्रेय सभी सदस्यों के विशेष सहयोग, मेहनत, सहभागिता एवं प्रांतीय अध्यक्ष धर्मेन्द कुदेसिया एवं रिजनल संरक्षक एमडी माखीजा के मार्गदर्शन को दिया। उन्होंने सभी का आभार व्यक्त करते हुए भविष्य में भी इसी तरह के सहयोग की अपेक्षा जताई। इस दौरान कोरबा इकाई के सदस्य कैलाश अग्रवाल को वर्ष 2023-24 के लिए प्रांतीय महासचिव चुना गया, जिस पर सभी सदस्यों ने हर्ष जताया।