माधुरी दीक्षित के सिर से उठा मां का साया, 91 साल की उम्र में स्नेहलता ने ली आखिरी सांस

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के लिए आज का दिन उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दिन साबित हुआ है. एक्ट्रेस के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है. माधुरी की मां श्रीमती स्नेहलता दीक्षित का निधन हो गया है. आज सुबह 8.40 बजे एक्ट्रेस की मां ने आखिरी सांस ली. पारिवारिक सहयोगी रिक्कू राकेश ने इस बात की जानकारी सभी के साथ शेयर की है. स्नेहलता दीक्षित का निधन घर पर ही स्वाभावित तरीके से हुआ.

मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

स्नेहलता दीक्षित का अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे वैकुंठ धाम में किया जाएगा. माना जा रहा है कि स्नेहलता दीक्षित का निधन स्वाभावित तरीके से ही हुआ है. उनकी किसी बीमारी का भी कोई ज़िक्र सामने नहीं आया है. माधुरी की माता 91 साल की थीं. घर मां-बेटी की तरह माधुरी अपनी मां को काफी मानती थीं और उनके बेहद करीब थी. मां को खो देने के चलते एक्ट्रेस फिलहाल सदमें में हैं. एक्ट्रेस अपने चारों बाई-बहन में सबसे छोटी थीं और मां की दुलारी भी.

माधुरी हर साल अपनी मां को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देती हैं. वह अक्सर अपनी मां की अनदेखी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी मां को अपनी बेस्ट फ्रेंड माना करती थीं. अपनी मां से मिली सीख को माधुरी अपनी लाइफ का सबसे बड़ा गिफ्ट भी मानती हैं. माधुरी अक्सर अपनी मां का ज़िक्र करती रहती हैं. स्नेहलता दीक्षित ने अपनी बेटी को हमेशा सपोर्ट किया. उन्हें आगे बढ़ने का हौसला दिया. फिलहाल माधुरी के घर में दुख का माहौल है.