BIG BREAKING : शराब कंपनी के मैनेजर की गोली मार कर हत्या, 22 लाख लूट कर अपराधी फ़रार

सतना. मध्य प्रदेश के सतना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उनके मन में कानून और पुलिस का खौफ जाता रहा है. ताजा मामले में यहां के मुख्तियार गंज इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने शराब कंपनी के मैनेजर की गोली मार कर हत्या कर दी गई और उनसे 22 लाख रुपये लूट लिये. यह वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट तौर पर दिख रहा है कि किस तरीके से पांच हमलावर सरेआम बंदूक लहराते हुए शराब कंपनी के मैनेजर पर गोलियां बरसाते हैं और उनकी हत्या कर देते हैं.

READ MORE : Railway knowledge : ट्रेन के आखिरी डिब्बे पर क्यों लिखा होता है X, रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर बताई वजह

मिली जानकारी के मुताबिक, भाटिया शराब कंपनी के मैनेजर संजय सिंह अपने ड्राइवर के साथ मुख्तियार गंज स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया जा रहे थे. पहले से घात लगाये बैठे दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच नकाबपोश अपराधियों ने संजय सिंह के यहां पहुंचने से कुछ दूर पहले उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों ने संजय सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी और उनके पास से रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. इस बैग में लगभग 22 लाख रुपये कैश होने की बात कही जा रही है.

इस घटना में मृतक मैनेजर संजय सिंह के वैन का चालक बाल-बाल बचा. वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई है. सूचना मिलते ही सीएसपी, टीआई सहित पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

READ MORE : Devoleena Bhattacharjee पर चढ़ा पहली होली का रंग, एक्ट्रेस हुईं रोमांटिक…पति ने पकड़कर लगाया रंग

दिनदहाड़े हुई इस वारदात की जानकारी मिलते ही रीवा रेंज के आईजी (ADGP) के.पी वेंकटेश्वर राव और डीआईजी मिथिलेश शुक्ला भी घटनास्थल पहुंचे और वहां का जायजा लिया.

सीएसपी महेंद्र सिंह ने बताया कि भाटिया शराब कंपनी के मुनीम संजय सिंह सोमवार को कैश लेकर सेंट्रल बैंक आये हुए थे. जैसे ही वो अपनी मारुति वैन से बैंक के पास पहुंचे, तभी संभवत कुछ अपराधी वहां पहले से मौजूद थे. उन्होंने संजय सिंह को गोली मार कर उनके पास से रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच कर रही. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.