Devoleena Bhattacharjee पर चढ़ा पहली होली का रंग, एक्ट्रेस हुईं रोमांटिक…पति ने पकड़कर लगाया रंग

मुंबई. होली की रंगत बड़े और छोटे पर्दे पर नजर आने लगी है. सेलेब्स ने अपने फैंस को होली विश करना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी अलग अंदाज में सभी को होली विश किया है. देवोलीना ने पति शहनवाज संग अपना एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मस्ती में पति के साथ होली खेलती दिख रही हैं.

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘होली आई रे पिया जी रे देस…’ बज रहा है और देवोलीना पर मस्ती का रंग चढ़ता दिख रहा है. देवोलीना और शहनवाज एक दूसरे को रंग लगाते दिख रहे हैं. देवोलीना भागती हुई दिख रही हैं और शहनवाज उन्हें पकड़कर रंग लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ देवोलीना ने लिखा, ‘हमारी तरफ से आप सभी को हैप्पी होली’. साथ ही देवोलीना ने सेफ होली खेलने के लिए भी कहा.

https://www.instagram.com/reel/CpeQhknp0IO/?utm_source=ig_web_copy_link

लोगों को पसंद आ रहा अंदाज


देवोलीना और शहनवाज का होली खेलते हुए रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. यूजर्स दोनों के इस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं. हार्ट इमोजी और रंगों के साथ लोग कपल को होली विश कर रहे हैं. देवोलीना और शहनवाज के इस होली वीडियो को हालांकि कुछ लोग धर्म से भी जोड़ रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोग कपल के इस अंदाज को पसंद कर रहे हैं.