Raipur News : होली के मद्देनजर 256 बदमाश भेजे गए जेल….

रायपुर ,07 मार्च  होली पर्व के दौरान शहर समेत जिले में किसी तरह की गंभीर वारदात न हो, इसे ध्यान में रखकर रायपुर पुलिस एक्शन मोड़ पर है। पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर जिलेभर में गुंडा-बदमाशों, निगरानी, संदिग्ध, असामाजिक तत्वों, हिस्ट्रीशीटरों और अड्डेबाजों पर नकेल कसने के लिए धरपकड़ अभियान चलाया गया। पिछले चार दिन के भीतर पुलिस ने अलग-अलग इलाकों से 256 बदमाशों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल की सलाखों तक पहुंचाया है। इस अभियान में पुलिस के राजपत्रित अधिकारी, थाना प्रभारी पुलिस थानों के बल के साथ सड़क पर उतरे। एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने इस धरपकड़ में शामिल रही।

एएसपी सिटी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि तीन मार्च से छह मार्च तक चलाए गए धरपकड़ अभियान में 54 लोगों को शराब बेचते पकड़ा गया, जबकि छह को जुआ खेलते, चार को मादक पदार्थ बेचते, दो लोगों को चाकू आदि के साथ ही 190 गुंडा, निगरानी बदमाश, असामाजिक तत्वों को पकड़ा गया। इस तरह कुल 256 आरोपितों पर कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेजा गया। पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

पुलिस ने जिलेभर में चलाए गए धरपकड़ अभियान के दौरान आपराधिक, शरारती और उपद्रवी तत्वों को पुलिस थाने में बुलाकर सख्त हिदायत दी कि होली पर्व के दौरान किसी तरह की बदमाशी न करें। अपराधों से दूर रहें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अफसरों ने आम जनता से भी अपील की है कि रंगों का त्योहार होली उत्सव को शांतिपूर्वक तरीके से मनाकर रायपुर पुलिस का सहयोग करें।