MC Stan: MC Stan ने सानिया मिर्जा के फेयरवेल मैच में किया कुछ ऐसा, अब फैंस कर रहे रैपर की जमकर तारीफ

नई दिल्ली, 06 मार्च ।MC Stan On Sania Mirza Farewell Match: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन इन दिनों देशभर में कॉन्सर्ट कर रहे हैं। पिछला वीकेंड उनके लिए काफी हेक्टिक रहा। बेंगलुरु में अंडर 25 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद, वह सानिया मिर्जा के विदाई मैच में परफॉर्म करने के लिए हैदराबाद गए। अब स्टैन की काफी तारीफ हो रही है और फैंस उन्हें असली स्टार बता रहे हैं।

एमसी स्टैन ने किया सानिया के फेयरवल में परफॉर्म

आपको याद दिला दें कि बिग बॉस 16 के खत्म होने के एक दिन बाद ही फिल्म मेकर फराह खान ने अपने घर पर पार्टी दी थी। जिसमें एमसी स्टैन सहित सारे बिग बॉस कंटेस्टेंट्स शामिल हुए थे। इसी पार्टी में सानिया और स्टैन की मुलाकात हुई थी। स्टैन ने बिजी शेड्यूल होने के बावजूद सानिया के फेयरवेल में परफॉर्म किया। वो सिर्फ दो घंटे के लिए हैदराबाद आए थे और फिर रात के कॉन्सर्ट के लिए मुंबई लौट गए।

लोगों को पसंद आया रैपर का अंदाज

एमसी स्टैन ने दर्शकों के सामने अपने सॉन्ग एक दिन प्यार पर परफॉर्म किया। ऑडियंस ने तालियों और सीटियों के साथ उनका स्वागत किया। स्टैन ने इंस्टा स्टोरीज में सानिया को  अपनी अप्पा (बड़ी बहन) कह कर टैग किया। एमसी स्टैन बाहर आए और सानिया मिर्जा को गले लगा लिया। फैंस उनके इस अंदाज के कायल हो गए हैं। भारत की टेनिस स्टार के इस खास पल के लिए  स्टैन ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला, इस पर फैन्स ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया…

सानिया को कहा ‘आपा’

एमसी स्टैन, जो पुणे के एक कांस्टेबल के बेटे हैं, ने बिग बॉस 16 जीतने वाले देसी हिप हॉप कम्यूनिटी के पहले सदस्य बनकर इतिहास रच दिया। हाल ही में उन्होंने गूगल सर्च में एआर रहमान और नेहा कक्कड़ को भी पीछे छोड़ दिया था। स्टैन के मुंबई वाले कॉन्सर्ट में उन्हें चीयर करने के लिए शिव ठाकरे, निमृत कौर और सुम्बुल भी पहुंचे थे। इस दौरान इनकी बॉन्डिंग ने सबका ध्यान खींचा।