इमरान को अपनी हत्या का डर, पाकिस्तान के चीफ जस्टिस को लिखी चिट्ठी

लाहौर,06 मार्च  पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को अपनी हत्या का डर सता रहा है। पाकिस्तानी वेबसाइट एक्सप्रेस ट्रिब्यून के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इमरान ने अपनी सुरक्षा के लिए पाकिस्तान के चीफ जस्टिस को चिट्ठी लिखी है। इसमें इमरान ने कोर्ट में पेशी के दौरान पुख्ता सुरक्षा इंतजाम करने का आग्रह किया है।

इमरान ने CJI को लिखी चिट्ठी में कहा है- मैं एक बेहद गंभीर मुद्दे की तरफ आपका ध्यान दिलाना चाहता हूं। मेरे ऊपर कई सारी FIR लादी जा चुकी हैं। मुझे धमकियां मिल रही हैं। अब मुझे डर है कि मेरी हत्या की कोशिश की जा सकती है। इस्लामाबाद हाईकोर्ट की तरफ से तोशाखान केस में जारी गिरफ्तारी वारंट होने के बावजूद पुलिस इमरान खान को रविवार को अरेस्ट नहीं कर पाई। कई घंटे तक ड्रामा चला। इस दौरान कहा गया कि इमरान घर पर मौजूद ही नहीं हैं। अदालत के नोटिस को भी खान के स्टाफ ने रिसीव किया।

कई घंटे बाद जब पुलिस लौट गई तो इमरान बाहर आए। खान ने सरकार, पुलिस, फौज और ISI पर जबरदस्त जुबानी हमले किए। हालांकि, पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स बता रही हैं कि इमरान गिरफ्तारी से बच नहीं सकते। उनकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल कमांडो फोर्स तैयार है।