Taarak Mehta: ‘जेठालाल’ दिलीप जोशी के घर को 25 बंदूकधारियों ने घेरा! नागपुर पुलिस को मिली धमकी के बाद जांच तेज

नई दिल्ली,03 मार्च । Jethalal Dilip Joshi Death Threat: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल पर सीरियल में तो रोज ही मुसीबत आती है पर अब हकीकत में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बार में दिलीप जोशी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। उन्हें धमकी मिली कि उनके घर के बाहर 25 लोग बंदूक लिए खड़े हैं। पुलिस फौरन हरकत में आ गई और उन्हें छानबीन शुरू कर दी।

जेठालाल को मिली धमकी

हुआ ये कि नागपुर कंट्रोल रूम को 1 फरवरी को एक कॉल आया था जिसमें दावा किया गया था कि 25 लोग हथियारों और बंदूकों से लैस शिवाजी पार्क स्थित दिलीप जोशी के घर के बाहर खड़े हैं। यह वही कॉल थी जिसमें फोन करने वाले ने मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के आवासों पर बम लगाए जाने की चेतावनी भी दी थी। फोन करने वाले ने आगे कहा कि उसने कुछ लोगों को 25 लोगों के बारे में बात करते हुए सुना जो इन गतिविधियों को अंजाम देने के लिए मुंबई पहुंचे हैं।

एक्शन में नागपुर पुलिस

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया था जिसमें दावा किया गया था कि कुछ लोग मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी और अभिनेता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बंगलों पर बमबारी करने की योजना बना रहे हैं। नंबर को ट्रैक कर लिया गया है और यह उस लड़के का है जो दिल्ली की एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता है। लड़के का नंबर उसकी जानकारी के बिना यूज कर लिया गया था और एक स्पेशल ऐप की मदद से उसके नंबर का उपयोग करके कॉल की गई थी।

काफी पॉपुलर हैं दिलीप जोशी

नागपुर कंट्रोल रूम ने तुरंत शिवाजी पार्क थाने को सूचना दी और वहां मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस अब असली कॉलर की तलाश कर रही है। दिलीप जोशी टीवी इंडस्ट्री का एक जानामाना नाम हैं। उनका शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है।