Stray Dogs Attack : 3 साल की बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला, शरीर पर मिले घाव के 200 निशान

Stray Dogs Attack: बरेली के सीबी गंज इलाके के बंदिया गांव में आवारा कुत्तों ने 3 साल की बच्ची को नोच-नोच कर मार डाला। डॉक्टरों के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर कुत्ते के काटने के कम से कम 200 निशान थे। मृत बच्ची की पहचान परी के रूप में हुई है। वो चार बहनों और एक भाई में सबसे छोटी थी।

पेशे से मजदूर अवधेश गंगवार की बेटी परी मंगलवार शाम घर के आंगन में खेल रही थी। उसकी बड़ी बहन सुनीता खाना बना रही थी। थोड़ी देर बाद परी घर से बाहर निकल गई, जहां करीब सात से आठ कुत्तों ने उसे नोच-नोच कर मार डाला।

बचाने पहुंचा युवक, कुत्तों ने उसे भी काटा

स्थानीय लोगों के मुताबिक, एक युवक ने बच्ची की चीखें सुनी तो उसे बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचा। बच्चों को बचाने के दौरान कुत्तों ने युवक को भी काटा। इसके बावजूद युवक ने बच्ची को कुत्तों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परी के चाचा जितेंद्र कुमार ने कहा, “बच्ची खेलते-खेलते घर से बहुत दूर चली गई थी, इसलिए परिवार का कोई सदस्य उसकी आवाज नहीं सुन सका। उन्होंने कहा कि कुत्तों ने बच्ची को करीब 50 मीटर तक घसीटा और पूरे शरीर पर काट लिया, जिससे गहरी चोटें आईं।

नगर निगम को कुत्तों के खतरे से निपटने के निर्देश

सीबी गंज के एसएचओ अशोक कुमार ने कहा, ‘हमने घटना की पुष्टि के लिए एक टीम गांव में भेजी है। परिवार ने पोस्टमार्टम के लिए शव देने से इनकार कर दिया और हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार उसे दफना दिया। नगर निगम को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है और आवारा कुत्तों के खतरे से निपटने के लिए आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया गया है।