Tiger 3: सलमान खान की टाइगर 3 के सेट से लीक हुआ वीडियो? इमरान हाशमी और कटरीना कैफ के लुक ने मचाई खलबली

नई दिल्ली, 02 मार्च । Tiger 3 Actor Emraan Hashmi Leaked video: दबंग स्टार सलमान खान के फैंस उनकी आगामी फिल्म टाइगर 3 का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी।

वायरल हुआ वीडियो

टाइगर 3 को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं और वो एक खुंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे टाइगर 3 का बताया जा रहा है।

फैंस के बीच मची खलबली

ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। वीडियो में इमरान हाशमी बिल्कुल साफ दिखाई दे रहे हैं। उनके अलावा एक लड़की की भी झलक देखने को मिल रही है, जिन्हें फैंस एक्ट्रेस कटरीना कैफ बता रहे हैं। सेट के चारों तरफ काफी सारा धुंआ है, जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म के किसी खास सीन की शूटिंग चल रही है।

इमरान हाशमी का लुक आया सामने

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में इमरान हाशमी डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर लग रहा है कि फिल्म के लिए एक्टर ने अपनी बॉडी पर भी काम किया है। यहां देखें वीडियो..

शाह रुख खान देंगे सरप्राइज

टाइगर 3 में इमरान हाशमी के होने की चर्चा पिछले काफी समय से सुमाई दे रही है। हालांकि, एक्टर और मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। टाइगर 3 को मनीष शर्मा डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म के इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है। टाइगर 3 में इमरान हाशमी के अलावा फैंस को एक और सरप्राइज मिलेगा। फिल्म में शाह रुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे।

सलमान खान की फिल्में

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर 3 से पहले एक्टर अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान लेकर आ रहे हैं। फिल्म का हाल ही में टीजर और गाने रिलीज किए गए हैं। किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी।