Accident News : बेकाबू ट्रक ने दंपत्ति को कुचला, मौत

भोपाल ,26 फरवरी । जबलपुर- नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में कुरई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुलिस थाना के पास शनिवार रात करीब नौ बजे सड़क पार कर रहे बुजुर्ग दंपती को तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर हुए हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। ट्रक वाहन क्रमांक (MH 26 BE 4817) सिवनी से नागपुर की ओर जा रहा था। तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर के पास बाइक में सवार एक अन्य दंपती व पांच वर्षीय बालिका को चपेट में लेते हुए सड़क पर पैदल चल रहे बुजुर्ग दंपती को रौंदता हुआ आगे निकल गया। दिल दहला देने वाली पूरी वारदात हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

भीषण सड़क हादसे में पैदल सड़क पार कर रही बुजुर्ग महिला मैनाबाई बंशकार (70) इंदिरा आवास कालोनी कुरई निवासी की मौके पर मौत हो गई। वहीं पति ढब्बू बंशकार (72) गंभीर रूप से घायल है। हादसे में बाइक में पति व पांच साल की मासूम बच्ची के साथ सवार महिला चांदनी जायसवाल (30) बाजार चौक कुरई निवासी की मौके पर मौत हो गई है। बेटी नव्या (5) गंभीर रूप से घायल है। जबकि पति राहुल जायसवाल (32) को मामूली चोटें आई है। दोनों गंभीर घायलों को बेहतर उपचार के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े :-आतंकी हमले में कश्मीरी पंडित की मौत

कुरई थाना प्रभारी मदनलाल मरावी ने नईदुनिया को बताया कि पुलिस ने दुर्घटना करने वाले ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर वाहन को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है। प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है। पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को मृतकों के शव सौंप दिए गए हैं। हादसे के बाद मृतकों के स्वजनों व कुरई के रहवासियों ने मौके पर पहुंचकर घटना पर आक्रोश जाहिर किया। साथ ही एनएचएआई पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हाइवे से गुजरने वाले तेज रफ्तार वाहनों की गति नियंत्रित करने स्पीड ब्रेकर नहीं बनाने और संकेतक बोर्ड ना लगाने पर आक्रोश जताया। घटना के तत्काल बाद मौके पर पहुंचे कुरई थाना प्रभारी मदन लाल मरावी की समझाइश के बाद ग्रामीण शांत हो गए। ग्रामीणों के विरोध के कारण करीब आधा घंटा हाईवे में जाम की स्थिति बनी रही।