Raigarh News : संस्कार के 3 विद्यार्थी नीट मेंं हुए सफल

रायगढ़ ,25 फरवरी  जिले की प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्था संस्कार पब्लिक स्कूल लगातार सफलता के परचम लहराते हुए नित नये मापदंड बना रही है। इसी कड़ी में संस्कार स्कूल के 3 विद्यार्थियों को एमबीबीएस में नीट परीक्षा पास कर मेडिकल कॉलेजों में दाखिला मिला है। संस्था की प्राचार्या रश्मि शर्मा ने बताया कि संस्था के 3 विद्यार्थी जिसमें अखिलेश गुप्ता ग्राम रैबार, कु. रौशनी पटेल एवं पूर्वी पटेल शामिल है।

इसमें रौशनी पटेल को बिसाउ दास महंत में मेमोरियल मेडिकल कॉलेज कोरबा, अखिलेश गुप्ता को देवेन्द्र कुमारी सिंहदेव मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर, व पूर्वी पटेल को बालाजी कॉलेज रायपुर मिला। तीनों ही ग्रामीण परिवेश के विद्यार्थी रहे उसके बावजूद एमबीबीएस की सफलता पर संपूर्ण परिवार एवं ग्रामवासी गद्गद् हैं। तीनों ही विद्यार्थियों ने संस्कार पब्लिक स्कूल में शिक्षा के माहौल को बेहतर बताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। विद्यार्थियों के सफलता पर संस्था के मार्गदर्शक रामचन्द्र शर्मा, प्राचार्या रश्मि शर्मा, सभी शिक्षकगणों ने बधाई देते हुए प्रसन्नता जाहिर की है।

विद्यार्थियों को प्रेरित करने वाली है सफलता : रामचन्द्र शर्मा

ग्रामीण क्षेत्र से होने के कारण इस सफलता की जानकारी अभी मिली। यह सफलता बहुत ही उत्साहवर्धक एवं विद्यार्थियों को प्रेरित करने वाली है। हम पहले ही कह चुके हैं कि बच्चों के संपूर्ण व्यक्तित्व विकास में विश्वास रखते हैं।  यही कारण है कि हमारे विद्यार्थी शैक्षणिक क्षेत्र, खेलकुद क्षेत्र, को कैरिकुलर एक्टीविटी सहित सभी क्षेत्रों में लगातार सफल हो रहे हैं। इसके लिए संपूर्ण जिलेवासियों एवं पालकों को हम पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देते है।