CG ACCIDENT : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, गाड़ी सवार की मौत

महासमुंद, 24 फरवरी पिथौरा थाना क्षेत्र के जामपाली पड़ाव के पास NH 53 रोड़ पर हादसा हो गया है. इस  हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. हादसे में कार बाइक को पीछे से ठोकर मारते हुए पलट गयी. बाइक सवार घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम कसहीबाहरा निवासी दशरथ पटेल ने अपनी शिकायत में बताया है। कि 23 फरवरी को सुबह करीबन 9 बजे उसका चचेरा मृतक भाई शिवकुमार पटेल अपने मोटर सायकल सुपर स्प्लेंडर क्रमांक CG 06 GG 0956 से दवाई लेने के लिये पिथौरा गया था. दवाई लेकर पिथौरा से वापस घर आ रहा था। दशरथ बैंक के काम से पिथौरा जा रहा था. तभी लगभग 11:20 बजे देखा कि उसका चचेरा भाई शिवकुमार जामपाली पड़ाव के पास घायल पड़ा था. उसका मोटर सायकल स्प्लेण्डर क्षतिग्रस्त हालत में पड़ा था और पास ही कार क्रमांक GJ 15 CJ 8535 रोड़ के पास पलटा हुआ और कार में कोई नहीं था. शिवकुमार ने दशरथ को बताया कि वाहन स्वीफ्ट नीला रंग क्रमांक GJ 15 CJ 8535 का चालक पीछे से ठोकर मार दिया है।

कुछ देर बाद शिवकुमार की सांस नहीं चल रही थी, उसे पिथौरा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. कार के चालक के सिर, चेहरा एवं शरीर के अन्य भागो में आई चोटो के कारण उसकी मौत हो गयी।