Anupam Kher: गुची का परफ्यूम देने पर ऐसा था अनुपम खेर की मां दुलारी का रिएक्शन, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली ,22 फरवरी । Anupam Kher: अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी का एक वीडियो शेयर किया है। बुधवार को शेयर किए गए इस वीडियो में वो अपनी मां को गुची का परफ्यूम देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनकी मां परफ्यूम के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते नजर आ रही हैं। परफ्यूम गिफ्ट करने के बाद उनकी मां का रिएक्शन काफी दिलचस्प था। साथ ही उनकी मां ने उनसे कश्मीर जाने की इच्छा भी जाहिर की।

अनुपम खेर ने वीडियो किया शेयर

अनुपम खेर ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी मां से बातचीत कर रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में अनुपम ने लिखा, ‘मम्मी मुझे दुबला देखकर पसंद नहीं कर रही हैं लेकिन, मैं जो परफ्यूम लाया हूं वो उन्हें बहुत पसंद है। इस सब से अलग मम्मी को कश्मीर जाना है और अपने पेरेंट्स का घर देखना है। मां सच में बहुत प्यारी होती हैं। जय माता दी!’ इसके साथ ही अनुपम खेर ने दुलारी रॉक्स का हैशटैग भी यूज किया।

अनुपम खेर ने शेयर की परफ्यूम के प्रति उनकी दीवानगी

अनुपम खेर की मां दुलारी इस वीडियो में परफ्यूम के प्रति उनकी दीवानगी जाहिर करती नजर आ रही हैं। सेंट के बारे में बात करते हुए दुलारी ने कहा, ‘तू जहां जाएगा मेरे लिए सेंट लाना बस’। जब अनुपम ने पूछा कि आपको सेंट इतना क्यों पसंद है तब दुलारी ने कहा, ‘पता नहीं बस मुझे चलते-चलते लोग कहें आए हाए.. कौन जा रही महारानी।’

फैंस का पसंद आया अनुपम खेर की मां का अंदाज

अनुपम खेर अक्सर अपनी मां दुलारी के वीडियो शेयर करते रहते हैं। उनकी मां का अनुपम से बातचीत करने के तरीका उनके फैंस को खासा पसंद आता है। एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सॉरी ये बोल रहा हूं… पर मैं सिर्फ तभी आपके वीडियो देखता हूं जब आप अपनी मां का वीडियो शेयर करते हैं। मुझे आपकी मां का आपसे बात करने का अंदाज बेहद पसंद है। बहुत प्यारी हैं वो, मैं आपकी मां के अगले वीडियो का इंतजार नहीं कर सकता।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘जब माताजी कश्मीरी में आपको डांटती हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।’ इसके साथ कई लोगों ने इस वीडियो पर लव रिएक्ट किया है।