Shahnawaz Pradhan Passed Away : Mirzapur के एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

Shahnawaz Pradhan Passed Away: सिने जगत से एक बार फिर से बुरी खबर सामने आ रही है। Mirzapur के एक्टर शाहनवाज प्रधान (Shahnawaz Pradhan) का निधन हो गया है। 56 की उम्र में शाहनवाज प्रधान ने आखिरी सांस ली ।

रिपोर्ट की माने तो शाहनवाज प्रधान एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए थे, जहां उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ था। इसी के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन लाख ​कोशिश के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। शाहनवाज के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस और सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

शाहनवाज प्रधान का अंतिम संस्कार आज 18 फरवरी होगा। शाहनवाज प्रधान एक अवॉर्ड कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, इसी दौरान उनके सीने में जोर से दर्द हुआ और वो बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के अंधेरी स्थित ‘कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी’ में दाखिल किया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। इस कार्यक्रम में कई अन्य स्टार्स भी शामिल हुए थे।

READ MORE : BREAKING:जिले में बीती रात ढलाई का सेंट्रिंग गिर जाने से एक मजदूर की मौके पर मौत,9 गंभीर रूप से घायल

निधन के बाद ‘मिर्जापुर 3’ में आएंगे नजर

बता दें कि शाहनवाज प्रधान 80 के दशक के जाने-माने एक्टर थे। अपने करियर में शाहनवाज ने कई टीवी शोज और फिल्मों में अभिनय का दम दिखाया है। बीते कुछ वक्त में शाहनवाज ओटीटी वर्ल्ड में अच्छा काम कर रहे थे। अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में भी उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। शाहनवाज ने ‘मिर्जापुर’ में स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) और गोलू (श्वेता) के पिता का किरदार निभाया था। वहीं कुछ वक्त पहले ही शाहनवाज ने ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग उन्होंने पूरी की थी।