CG BREAKING : घर के बाहर साइकिल चला रहे पांचवीं के छात्र को टैंकर ने कुचला, मौत…भड़के लोगों ने किया चक्काजाम

रायपुर, 16 फरवरी (वेदांत समाचार) एक दर्दनाक घटना में पानी टैंकर की चपेट में आने से 5वीं के छात्र की मौत हो गई। हादसे में मृतक छात्र के स्‍वजनों और क्षेत्र के लोगों का गुस्‍सा भड़क उठा और उन्‍होंने चक्‍काजाम कर दिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं हादसे के बाद पुलिस ने टैंकर चालक मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह पूरा मामला राजधानी रायपुर से सटे तिल्‍दा थाना क्षेत्र के टंडवा गांव का है। जानकारी के मुताबिक पांचवीं कक्षा का छात्र अपने घर के बाहर साइकिल चला रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार पानी टैंकर ने छात्र को टक्‍कर मारी दी। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद इलाके के लोगों का गुस्‍सा भड़क गया। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है, जिसे हटाने का प्रयास किया जा रहा है।

READ MORE : CCL 2023 in Raipur : CCL का टिकट मिल रहा 200 रुपए में, क्रिकेट खेलेंगे फिल्मी सितारे, कल आएंगे रायपुर…

आरोपित टैंकर चालक गिरफ्तार

तिल्‍दा थाना की पुलिस ने बताया कि छात्र घर के बाहर साइकिल चला रहा था। इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रहे पानी टैंकर ने छात्र को टक्‍कर मारी दिया। इससे बच्‍चा टैंकर के पिछले पहिए की चपेट में आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपित टैंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।