IND vs AUS 2nd Test: कार ड्राइव कर दिल्ली पहुंचे Virat Kohli, पुराने दिनों को याद कर शेयर की खास फीलिंग

नई दिल्ली,15 फरवरी । Virat Kohli Goes Down Memory Lane on Way To Long Drive To Kotla। भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है।

नागपुर में ऑस्ट्रेलिया को महज तीन दिन में ढेर करने के बाद भारतीय टीम दूसरे टेस्ट में भी जीत दर्ज करना चाहेंगी। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने एक खास फीलिंग शेयर की।

दरअसल, विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जो फोटो शेयर की, उसमें वह कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस दौरान भारतीय टीम की जर्सी और काला चश्मा पहना हुआ है। इस फोटो पर कोहली ने अपनी फीलिंग को शेयर करते हुए लिखा, बहुत समय के बाद दिल्ली के स्टेडियम की ओर एक लॉन्ग ड्राइव करना, क्या नॉस्टेल्जिया फीलिंग है।

गौरतलब है कि किंग कोहली दिल्ली से हैं और यहीं से वह घरेलू क्रिकेट भी खेला करते थे। ऐसे में काफी वक्त के बाद दिल्ली में कार ड्राइव करके उनकी पुरानी यादें ताजा हो गई।

ऐसा रहा है Virat Kohli का टेस्ट करियर

बता दें कि विराट कोहली साल 2019 के बाद से टेस्ट में शतक नहीं जड़ पाए हैं। नागपुर में उन्हें एक ही पारी खेलने का मौका मिला था, जहां वह महज 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे, लेकिन दिल्ली में फैंस को उनसे एक शतकीय पारी की आस है। अगर बात करें कोहली के टेस्ट क्रिकेट करियर की तो कुल 105 टेस्ट मैच खेलते हुए उन्होंने 27 शतक और 28 अर्धशतक की मदद से कुल 8131 रन बनाए हैं।