Rajasthan Royals के युवा क्रिकेटर ने विकेटकीपिंग के दौरान उतारी MS Dhoni की नकल, फैंस ने जमकर लिए मजे

नई दिल्‍ली, 15 फरवरी । वीडियो में पराग के कोच को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘2 फुट लेंथ के साथ एक लाइन बनाओ। यह आपके हाथ की रेंज होगी और आपको बीच में बैठना होगा। बैठो और अपने हाथ आगे रखो। आपके घुटने गेंद को पकड़ते समय लचीले रहने चाहिए।’ तभी पराग के एक साथी ने कहा, ‘अच्‍छा। माही भाई, माही भाई… माही भाई जैसे ये करो।’

हालांकि, रियान पराग को एमएस धोनी की नकल करना थोड़ा सा भारी पड़ गया। कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर पराग के जमकर मजे लिए। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मगर हमें रियान पराग पसंद नहीं।’ तो एक यूजर ने लिखा, ‘जब अकड़ औकात से मैच नहीं करती।’ कुछ लोगों ने पराग से उम्‍मीद जताई कि आगामी सीजन में वो बेहतर प्रदर्शन करें।

। राजस्‍थान रॉयल्‍स के युवा ऑलराउंडर रियान पराग ने विकेटकीपिंग का अभ्‍यास करते समय पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी की नकल की। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है। रॉयल्‍स ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्‍शन लिखा, ‘रियान पराग एमएस धोनी से प्‍यार करते हैं।’

21 साल के पराग को विकेट के पीछे अभ्‍यास करते हुए देखा गया, जहां वो कोच से टिप्‍स लेते हुए नजर आए। ट्रेनिंग के दौरान अन्‍य सदस्‍यों ने पराग से एमएस धोनी की तरह विकेटकीपिंग करने को कहा। पराग ने धोनी के अंदाज में अपने कंधे हिलाए और विकेटकीपिंग करने के लिए बैठ गए।

बता दें कि आगामी आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स को रियान पराग से काफी उम्‍मीदें हैं। ऑलराउंडर ने घरेलू क्रिकेट में इस सीजन में असम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि, राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए इतने सालों में रियान पराग का प्रदर्शन उम्‍मीद के मुताबिक अच्‍छा नहीं रहा है। पराग ने 2022 सीजन में 17 मैचों में 16.64 की औसत से 183 रन बनाए थे और उनका स्‍ट्राइक रेट 138.84 का था।

इस साल रियान पराग अपने प्रदर्शन से प्रभावित करना पसंद करेंगे। याद दिला दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स पिछले साल रनर्स-अप टीम रही थी, जहां फाइनल में उसे गुजरात टाइटंस से शिकस्‍त मिली थी। वहीं एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स 9वें स्‍थान पर रही थी। एमएस धोनी से फैंस को उम्‍मीद है कि आगामी आईपीएल में वो अपने प्रदर्शन से सभी का मन मोह लेंगे।