पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नगर पंचायत गौरेला, पेंड्रा की यातायात व्यवस्था सुधारने एवम् दुकानों के सामने अतिक्रमण को हटाने हेतु पुलिस एवम् प्रशासन ने ली स्थानीय जन प्रतिनिधियों, व्यापारियों एवं नगर पंचायत अतिक्रमण दस्ता की बैठक

नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल के द्वारा जिले की यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से व्यवस्थित करने के लिए पहल किए हैं। श्री पटेल ने जिले में कार्यभार ग्रहण उपरांत जिले के व्यस्ततम मार्गों का निरीक्षण कर अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक वाडेगावकर एवं उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय आई तिर्की को गौरेला एवं पेंड्रा नगर पंचायत क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सुधारने व व्यापारियों के द्वारा दुकानों के सामने अतिक्रमण कर यत्र तत्र समान को न रखने के संबंध में मीटिंग आयोजित कर इस संबंध में सभी को सूचित करने का निर्देश दिया था।

इसके परिपालन में दिनांक 13/2/2023 को गौरेला एवं नगर पंचायत नगर पंचायत अध्यक्ष एवं पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में व्यापारियों की बैठक ली गई। जिसमें यह सुनिश्चित किया गया कि दुकानों के सामने चूना से मार्किंग की जाएगी। दुकान के सामने कोई भी सामान रखकर अतिक्रमण नहीं रखेंगे। मकान दुकान निर्माण के समय मलवा आदि रोड पर नहीं रखेंगे। नो पार्किंग में वाहन नहीं खड़ा करेंगे। निर्धारित जगह पर ही वाहनों को पार्किंग करेंगे। इस संबंध में आमजनों को नगर पंचायत के द्वारा मुनादी कराया जाकर सूचित किया जाएगा। उसके बाद भी यदि यातायात को बाधित किया जाता है तो कार्यवाही हेतु निर्णय लिया गया । पेंड्रा के बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष पेंड्रा,गौरेला स्थानीय जनप्रतिनिधि, व्यापारी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवम् पुलिस, प्रशासन, नगर पालिका के अधिकारी उपस्थित रहे।