शाहिद कपूर को शाहरुख खान की इस फिल्म का है बेसब्री से इंतजार, खाली समय में देखना पसंद है यह कॉमेडी फिल्म

नई दिल्ली ,09 फरवरी । शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. इस वेब सीरीज के जरिये शाहिद कपूर पहली बार ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. इस वेब सीरीज में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपती भी नजर आएंगे. शाहिद कपूर ने आईएमडीबी के साथ एक इंटरव्यू में फर्जी के साथ ही कई दिलचस्प विषयों पर बात भी की. शाहिद कपूर ने बताया कि 2023 में वह किस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म का नाम लिया.

शाहिद कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि डंकी वह फिल्म है जिसे वह 2023 में देखना चाहते हैं, क्योंकि इस फिल्म से शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी पहली बार एक साथ आ रहे हैं. इस तरह शाहरुख खान की फिल्म को लेकर अभी से बॉलीवुड में भी इंतजार शुरू हो चुका है. 

यह भी पढ़े :-“निजात अभियान” के तहत नशे के विरुद्ध Civilline Police की बड़ी कार्यवाही, 4 आरोपिओ से 27.5 KG गांजा जप्त

शाहिद कपूर से जब पूछा गया कि वह किस फिल्म को हर किसी को दिखाना चाहते हैं तो उन्होंने बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म का नाम लिया. वह बोले, ‘जाने भी दो यारो ऐसी फिल्म है जिसे मैं चाहता हूं कि हर कोई देखे. इसमें पापा (पंकज कपूर), नसीर अंकल, सतीश कौशिक और कुछ शानदार कलाकार थे. मुझे नहीं पता कि कितने लोगों ने इसे देखा है. इसमें एक अभिनेता के रूप में विधु विनोद चोपड़ा भी थे. वे सभी दोस्तों का एक समूह था जो एक साथ आए और इसे बनाया. कुंदन शाह ने इसे निर्देशित किया था. यह सबसे मजेदार फिल्मों में से एक है. यह मुझे कभी भी हंसा सकती है. अगर आप मजेदार समय बिताना चाहते हैं, तो इसे देखें, यह बहुत अच्छी है.’