1994 में Aishwarya Rai बनी मिस वर्ल्ड, ऐसी दिखती थी पहले, वायरल वीडियो में मासूमियम देख फैंस हो गये दीवाने…

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या ने करीब 29 साल पहले यह खिताब जीता था, जब उनके चेहरे पर चमक आ गई थी। हम आपके लिए मिस वर्ल्ड टूर 1994-95 का यह खास वीडियो लेकर आए हैं। खूबसूरत नीली आंखें, बेहद खूबसूरत चमकीली मुस्कान और गठीला चेहरा। जी हां, हम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की। उन्होंने 19 नवंबर 1994 की तारीख खास थी। इस दिन इस भारतीय सुंदरी ने मिस वर्ल्ड बनकर देश का मान बढ़ाया था।

सिंपल मैरून साड़ी में लिपटी ऐश्वर्या की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस वीडियो में आप 29 साल की ऐश्वर्या को इंडियन और वेस्टर्न दोनों लुक में देख सकते हैं. कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कैसे चलता है या बात करता है, हर चीज में एक वैयक्तिकता और सरलता होती है।

https://www.instagram.com/reel/Cl-_F1ejleP/?utm_source=ig_web_copy_link

मिस वर्ल्ड पेजेंट में पूछे गए सवालों के स्मार्ट जवाब देकर ऐश्वर्या ने खिताब जीता। वहां मौजूद लोग उनकी खूबसूरती के ही नहीं बल्कि उनके टैलेंट के भी कायल थे. ऐश्वर्या राय ने यह खिताब सिर्फ अपनी खूबसूरती की वजह से नहीं बल्कि अपनी काबिलियत की वजह से जीता था।

ऐश्वर्या महज 21 साल की थीं जब उन्हें मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था। ऐश्वर्या ने 86 देशों की सुंदरियों को हराकर यह ताज जीता था।

उसके बाद भी भारत की कई सुंदरियों ने यह खिताब अपने नाम किया है लेकिन आज भी ऐश्वर्या की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं। मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीतने के बाद उन्हें बॉलीवुड में फिल्मों के ऑफर मिलने लगे और फिर ऐश्वर्या ने एक्टिंग को अपना करियर बना लिया।